26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्‍या इगी अजालिया को सेक्‍स टेप बेचने की मिली अनुमति?

हॉलीवुड की जानीमानी गायिका इगी अजालिया पर उनके फैंस ने दावा किया है कि उसे उसके अधिकारों पर हस्ताक्षर करने से उनके सेक्स टेप को बेचने की कानूनी अनुमति दे दी है. अजालिया ने कांट्रैक्‍ट पर साइन किया है. टीएमजेड डॉट कॉम के अनुसार 24 वर्ष हेफेवाइन जो ब्‍यूटी मैनेजर ने भी बताया कि 2009 […]

हॉलीवुड की जानीमानी गायिका इगी अजालिया पर उनके फैंस ने दावा किया है कि उसे उसके अधिकारों पर हस्ताक्षर करने से उनके सेक्स टेप को बेचने की कानूनी अनुमति दे दी है. अजालिया ने कांट्रैक्‍ट पर साइन किया है.

टीएमजेड डॉट कॉम के अनुसार 24 वर्ष हेफेवाइन जो ब्‍यूटी मैनेजर ने भी बताया कि 2009 में उन्‍होंने भी एक एग्रीमेंट साइन किया था जिसके अनुसार,’दो बार ‘"’ किसी भी रिकॉर्डिंग, दृश्य चित्र का निर्माण करते है या बेचते हैं तो उसे बेचने और विज्ञापन देने के लिए उसे विशेष अधिकार दे दिया.

अजालिया ने अनुबंध पर हस्ताक्षर करने की बात सामने आई है उसके अनुसार सेक्‍स टेप रिकॉर्ड और संगीत वीडियो के लिए वेबसाइट बनाने और मेजबान बनाए रखने के लिए कानूनी अधिकार देता है. वह गायक अपने मर्जी से उन टेपों का बेच सकते है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें