33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की शाही शादी को टीवी पर मिले 2 करोड़ से ज्‍यादा व्‍यूज़, टूटा ये रिकॉर्ड

वाशिंगटन : ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और अमेरिकी अदाकारा मेगन मर्केल की शाही शादी को अमेरिका में 2 करोड़ 90 लाख से अधिक लोगों ने टीवी पर देखा. ‘निल्सन’ द्वारा जारी की गई रेटिंग में यह जानकारी दी गई. शनिवार को संपन्न हुई इस शाही शादी के समारोह को लगभग 2 करोड़ 92 लाख लोगों […]

वाशिंगटन : ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और अमेरिकी अदाकारा मेगन मर्केल की शाही शादी को अमेरिका में 2 करोड़ 90 लाख से अधिक लोगों ने टीवी पर देखा. ‘निल्सन’ द्वारा जारी की गई रेटिंग में यह जानकारी दी गई. शनिवार को संपन्न हुई इस शाही शादी के समारोह को लगभग 2 करोड़ 92 लाख लोगों ने टीवी पर देखा.

दर्शकों की संख्या के मामले में इस विवाह समारोह ने वर्ष 2011 में प्रिंस विलियम और केट मेडिलटन की शाही शादी देखे जाने का रिकॉर्ड तोड़ दिया जिसे 2 करोड़ 28 लाख लोगों ने देखा था. हैरी और मेगन, विंडसर कैसल के सेंट जॉर्जस चैपल में शनिवार को एक सामारोह में शादी के बंधन में बंधे थे.

इस शाही शादी में प्रिंस हैरी जहां बिल्कुल रॉयल अंदाज ब्लैक सूट में दिखे, वहीं ब्राइड मेगन मर्केल खूबसूरत व्हाइट गाउन में नज़र आईं. टेनिस स्‍टार सेरेना विलियम्स, प्रियंका चोपड़ा (मेगन मर्केल की दोस्त), विक्टोरिया बेकहम और उनके पति डेविड बेकहम, अमल क्लूनी और उनके पति जॉर्ज क्लूनी, ओपेरा फिंफ्रे, किटी स्पेंसर जैसे मेहमान शामिल हुए.

मर्केल का यह गाउन ब्लैंड Givenchy की आर्ट डायरेक्टर Clare Waight Keller ने डिज़ाइन किया था. इस गाउन में हैंड एम्ब्रॉयडेड फ्लोरल डिज़ाइन वाला 5 मीटर लंबा वेल (घूंघट) था, जिसके साथ मेगन ने बहुत ही खूबसूरत डायमंड टियारा पहना. यह टियारा 1932 में बनाया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें