34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Royal Wedding : प्रिंस हैरी और मेगन मर्कल की शादी में प्रिंस चार्ल्स निभाएंगे यह खास जिम्मेदारी

लंदन : ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और अमेरिकी अभिनेत्री मेगन मर्कल शनिवार को शादी के बंधन में बंध जायेंगे. हालांकि, इस खास मौके पर मर्कल के बीमार पिता शामिल नहीं होंगे और उनकी जिम्मेदारी प्रिंस चार्ल्स निभाएंगे. मर्कल नेगुरुवारको घोषणा की थी कि विंडसर कैसल में होने वाली शादी में उनके बीमार पिता शामिल नहीं […]

लंदन : ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और अमेरिकी अभिनेत्री मेगन मर्कल शनिवार को शादी के बंधन में बंध जायेंगे. हालांकि, इस खास मौके पर मर्कल के बीमार पिता शामिल नहीं होंगे और उनकी जिम्मेदारी प्रिंस चार्ल्स निभाएंगे.

मर्कल नेगुरुवारको घोषणा की थी कि विंडसर कैसल में होने वाली शादी में उनके बीमार पिता शामिल नहीं होंगे. मर्कल ने प्रिंस चार्ल्स से अनुरोध किया कि वह शादी के दौरान की जिम्मेदारी निभाएं.

36 वर्षीय पूर्व अमेरिकी अभिनेत्री ने कहा कि उनके पिता थामस मर्कल सीनियर को अपने स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है. उनके पिता हृदय रोग से ग्रस्त हैं.

इस बीच शाही शादी की तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं. ब्रिटिश सशस्त्र बलों के सैकड़ों अधिकारी ने भी शादी के मौके पर अपनी भूमिका की रिहर्सल की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें