1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ghum hai kisikey pyaar mein 11 april upcoming episode virat punches rajiv sai knows shivani wedding secret dvy

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: राजीव पर फूटा विराट का गुस्सा, सई के सामने खुला शिवानी की शादी टूटने का राज

'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि देवयानी, सई से पूछती है कि वो कौन सा सीक्रेट उससे छुपा रही है. सई फिर उसे बताती है कि उसने शिवानी के फोन से राजीव को मैसेज कर दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein
Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein
instagram

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein upcoming Episode: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein) में सई राजीव के बारे में पता कर रही है. सई के मैसेज का राजीव रिप्लाई करता और वो काफी खुश हो जाता है. हालांकि वो इस बात से अनजान है कि ये मैसेज शिवानी ने उसे नहीं भेजा. वहीं, पाखी को लगता है कि सई औऱ शिवानी परिवार वालों से कुछ छिपा रहे है.

'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि देवयानी, सई से पूछती है कि वो कौन सा सीक्रेट उससे छुपा रही है. सई फिर उसे बताती है कि उसने शिवानी के फोन से राजीव को मैसेज कर दिया है. सई उससे वादा लेती है कि ये बात वो किसी को ना बताए. सई कहती है वो राजीव से मिलकर उसके इरादों के बारे में जानना चाहती है.

देवयानी, सई को बताती है कि कैसे राजीव ने शिवानी को उनकी शादी के दिन छोड़ दिया था. देवयानी कहती है कि इससे शिवानी काफी दुखी और टूट गई थी. सई सोचती है कि आखिर इतने साल बाद वो वापस दोबारा क्यों आया है. इस बारे में वो पता करने का ठान लेती है औऱ राजीव से मिलने जाती है.

ये सीक्रेट गलती से देवयानी, शिवानी को बता देती है. उन दोनों की बातें विराट सुन लेता है. राजीव, शिवानी के लिए पूरी जगह सजा कर रखता है. राजीव उसे देखकर कुछ समझ नहीं पाता. सई उसे शिवानी के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताती है. वो उससे पूछती है कि उसने शिवानी को उनकी शादी के दिन क्यों छोड़ दिया था.

राजीव अपनी गलती स्वीकार करता है और कहता है कि वो घबरा गया था. वो उस समय जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार नहीं था. सई कहती है कि उसे उसकी किसी भी बात का यकीन नहीं है. राजीव, शिवानी से एक बार मिलने की जिद करता है. सई उसकी मदद करने के लिए राजी हो जाती है. तभी वहां विराट आ जाता है और गुस्से में राजीव को घूंसा मारता है. सई चौंक जाती है. वो उसे इस मामले से बाहर रहने के लिए कहता है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें