1. home Home
  2. entertainment
  3. garam masala actress nikita rawal lodges an fir against a stalker who follows her everywhere bud

एक्ट्रेस निकिता रावल ने मनचले के खिलाफ दर्ज कराई FIR, बोलीं मेरा पीछा करता था

एक्ट्रेस निकिता रावल एक मनचले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने को लेकर सुर्खियों में आई थीं. उन्होंने लगातार उनका पीछा कर रहे एक युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. वो शख्स हर कार्यक्रम या सभा में उसका पीछा कर रहा था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Nikita Rawal
Nikita Rawal
instagram

एक्ट्रेस निकिता रावल एक मनचले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने को लेकर सुर्खियों में आई थीं. उन्होंने लगातार उनका पीछा कर रहे एक युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. वो शख्स हर कार्यक्रम या सभा में उसका पीछा कर रहा था. अब हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उसने "चौकीदार के माध्यम से उसे चेतावनी दी है, लेकिन उसने पीछा करना नहीं छोड़ा." इसलिए मजबूरन उन्हें पुलिस से इसकी शिकायत करनी पड़ी.

आईएएनएस से बात करते हुए, निकिता ने कहा, "मैंने अपने चौकीदारों और अपने ड्राइवर के माध्यम से कई बार चेतावनी दी थी. लेकिन युवक कुछ नहीं सुन रहा था. यह मेरी मानसिक शांति में बाधा डाल रहा था और मैं कुछ कर नहीं पा रही थी. मुझे यह कदम उठाना पड़ा और मुझे उम्मीद है कि वो शख्स अब ऐसा नहीं करेगा और वो महत्वपूर्ण बातों पर ध्यान केंद्रित करेगा.”

निकिता ने आगे कहा, “जिसने भी किया है या कर रहा है वह चालू नहीं है. जिंदगी में किसी के पीछे दौड़ने के अलावा और भी बहुत कुछ है. अपने काम पर ध्यान दें और उसे प्राथमिकता दें. सुरक्षित रहें और जब भी संभव हो वैक्सीन लगवाएं." इस बीच, काम के मोर्चे पर, निकिता दक्षिण और बॉलीवुड फिल्म उद्योग में एक लोकप्रिय चेहरा हैं. उन्होंने 'गरम मसाला', 'मिस्टर इंडिया', हॉट मिस्टर कूल', 'ब्लैक एंड व्हाइट', 'द हीरो - अभिमन्यु' और 'अम्मा की बोली' जैसी कई फिल्में की हैं.

उनकी आनेवाली फिल्म रोटी कपड़ा और रोमांस है जिसमें वो अरशद वारसी और चंकी पांडे के साथ दिखाई देंगी. फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए एक इंटरव्यू में निकिता ने कहा था, “हमारा रोमकॉम पुराने सामाजिक मानदंडों पर एक मजेदार टेक है, जिसमें रोटी , कपड़ा और मकान पर जोर दिया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें