1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. film kabir singh shahid kapoor audience heart outrage

फिल्म कबीर सिंह को लेकर शाहिद ने दर्शकों से कहा, आपने टूटे हुए दिल के आक्रोश को समझा

अभिनेता शाहिद कपूर ने सोमवार को कहा कि उनकी सुपरहिट फिल्म “कबीर सिंह” केवल एक फिल्म नहीं बल्कि “भावनात्मक यात्रा” थी जिसे लोगों ने खुद से जुड़ा हुआ पाया. कपूर ने फिल्म के विरोधाभासी चरित्र को समझने के लिए दर्शकों को धन्यवाद दिया.

By Agency
Updated Date
फिल्म “कबीर सिंह” केवल एक फिल्म नहीं बल्कि “भावनात्मक यात्रा” थी
फिल्म “कबीर सिंह” केवल एक फिल्म नहीं बल्कि “भावनात्मक यात्रा” थी
फाइल फोटो

मुंबई : अभिनेता शाहिद कपूर ने सोमवार को कहा कि उनकी सुपरहिट फिल्म “कबीर सिंह” केवल एक फिल्म नहीं बल्कि “भावनात्मक यात्रा” थी जिसे लोगों ने खुद से जुड़ा हुआ पाया. कपूर ने फिल्म के विरोधाभासी चरित्र को समझने के लिए दर्शकों को धन्यवाद दिया.

कबीर सिंह 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी लेकिन नारी विरोधी चित्रण और संबंधों में हिंसा को सामान्य रूप से दिखाने के लिए फिल्म को आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा.

फिल्म की पहली वर्षगांठ के अवसर पर कपूर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “जिन्होंने ऐसे कठिन, विरोधाभासी चरित्र को इतना प्यार दिया उन सभी को धन्यवाद. कबीर सिंह मेरे लिए केवल एक फिल्म नहीं थी बल्कि एक भावनात्मक यात्रा थी जो ईमानदार, निडर और वास्तविक थी.” उन्होंने लिखा, “ऐसे समय में जब लोग तुरंत किसी के बारे में अवधारणा बना लेते हैं आपने उसे समझा. टूटे हुए दिल के आक्रोश को जिस प्रकार हमने दिखाया वह आपने समझा. यह हमेशा विशिष्ट रहेगा.

इस फिल्म को लेकर शाहिद की खूब तारीफ हुई थी लेकिन किरदार की वजह से उन्हें फिल्म रिलीज के बाद ट्रोल भी किया गया था. शाहिद ने भी कई मंचों पर इस फिल्म के किरदार को निभाने में आयी मुश्किलों का जिक्र किया था. एक समारोह के दौरान शाहिद ने कहा था कि इस किरदार को लेकर मैं डरा हुआ था कि इसका जरा सा भी अंश मेरे अंदर नहीं रहना चाहिए. मैं फिल्म शूट करने के बाद नहाकर घर जाता था ताकि इस किरदार को यही छोड़कर जा सकूं. दूसरे दिन मैं यहां आकर इस किरदार में ढलता था.

Posted By - pankaj Kumar Pathak

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें