1. home Home
  2. entertainment
  3. drug party case aryan khans night spend in the ncb custody police custody cannot proceed vwt

Drug Party Case : एनसीबी की कस्टडी में ऐसे कटी आर्यन खान की रात, आगे नहीं बढ़ सकती है पुलिस हिरासत

खबर यह भी है कि एनसीबी ने आर्यन खान की पुलिस हिरासत आगे नहीं बढ़ाने का फैसला किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ड्रग्स मामले में गिरफ्तार आर्यन खान.
ड्रग्स मामले में गिरफ्तार आर्यन खान.
फोटो ट्विटर.

Drug Party Case : ड्रग्स मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान के बड़े बेटे आर्यन खान की रात एनसीबी की कस्टडी में कटी. मुंबई की एक अदालत ने शनिवार की देर रात मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप में एनसीबी अधिकारियों की छापेमारी के दौरान हिरासत में लिये गए शाहरूख खान के बेटे आर्यन समेत तीन आरोपियों को एक दिन की कस्टडी में भेजा था. खबर यह भी है कि एनसीबी ने आर्यन खान की पुलिस हिरासत आगे नहीं बढ़ाने का फैसला किया है.

बता दें कि एनसीबी के अधिकारियों को मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप में ड्रग पार्टी होने की जानकारी मिली थी. इसके बाद एनसीबी अधिकारियों ने अपना हुलिया बदलकर पार्टी में शामिल होकर भंडाफोड़ किया. इस पार्टी में बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान समेत कई नामी-गिरामी लोग शामिल थे. एनसीबी के दफ्तर में पूछताछ किए जाने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था.

मीडिया की खबरों के अनुसार, एनसीबी की ओर से आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान रविवार को शाहरूख खान के घर पर उनसे मुलाकात करने गए. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐसी भी बातें सामने आ रही हैं कि शाहरूख खान इस घटना के बाद अपनी नई फिल्म पठान की शूटिंग से कुछ दिन के लिए ब्रेक लेंगे.

मीडिया की खबरों के अनुसार, एनसीबी की गिरफ्तारी के बाद आर्यन खान समेत अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेख को रविवार की पूरी रात कस्टडी में रहना पड़ा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आर्यन खान पर केवल ड्रग्स के सेवन का आरोप लगाया गया है. वहीं, मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट पर ड्रग्स रखने का आरोप है. एनसीबी ने इन तीनों की 5 अक्टूबर तक कस्टडी की मांग की है.

फिल्मफेयर के एक ट्वीट के अनुसार, एनसीबी ने आर्यन खान की पुलिस हिरासत नहीं बढ़ाने का फैसला किया है. रिपोर्ट्स की मानें, तो आर्यन खान को सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा और उनके वकील तुरंत उनकी जमानत के लिए आवेदन करेंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी मामले को आगे नहीं बढ़ाएगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें