29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Dhruv Rathee जल्द बनने वालें हैं पिता, सोशल मीडिया पर पत्नी के बेबी बंप की तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी

Dhruv Rathee Wife Pregnant: ध्रुव राठी और उनकी पत्नी जुली एलबीआर जल्द माता पिता बनने वाले हैं. इसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है, जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

Dhruv Rathee Wife Pregnant: देश के सबसे चर्चित यूट्यूबर के घर जल्द ही किलकारी गूंजने वाली है. जी हां, ध्रुव राठी बहुत जल्द अपने पहले बच्चे को वेलकम करने वाले हैं. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट करते दी है. दरअसल, उन्होंने एक्स और इंस्टाग्राम पर अपनी बीवी जुलाई एलबीआर के साथ एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें जुली अपना बेबी बंप फ्लांट करते नजर आ रही हैं. इस पोस्ट के नीचे उन्होंने कैप्शन लिखा था कि, ‘बेबी राठी सितंबर में आ रहा है.’

ध्रुव राठी भारत के सबसे चर्चित यूट्यूबर्स में से एक हैं. उनकी हर वीडियो अपलोड होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगती है. उनके यूट्यूब चैनल पर टोटल 18.6 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं. साथ ही उनके हर वीडियो पर लाखों में व्यूज आते हैं. यूट्यूबर के अलावा वह एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर भी हैं.

Also Read Dhruv Rathee: कौन हैं पॉपुलर यूट्यूबर ध्रुव राठी, जिनके वीडियो खूब होते हैं इंटरनेट पर वायरल

ध्रुव राठी की मुलाकात जुली एलबीआर से कैसे हुई?

हरियाणा के रोहतक में एक हिंदू जाट परिवार में जन्में ध्रुव राठी ने अपनी स्कूली पढ़ाई दिल्ली से पूरी की है. इसके बाद आगे की पढ़ाई के लिए वह जर्मनी चले गए थे. जर्मनी में उन्होंने मैकेनिकल इंजीनियरिंग और एमटेक किया. इसी दौरान उनकी मुलाकात जुली से हुई थी. जुली मूल रूप से जर्मनी की ही रहने वाली हैं. आमतौर पर वह रोजाना व्लॉगिंग की विडियोज पोस्ट करते रहती हैं, जिसपे अच्छे खासे व्यूज आते हैं. ध्रुव और जुली ने एक दूसरे को 5 साल डेट किया और साल 2021 के नवंबर में ऑस्ट्रिया के विएना में शादी के बंधन में बंध गए. अब जल्द ही दोनों अपने पहले बच्चे का वेलकम करने वाले हैं.

Also Read Dhruv Rathee: मैकेनिकल इंजीनियर से यूट्यूबर बने ध्रुव राठी… अपने वीडियोज को लेकर बटोरते हैं सुर्खियां

कौन है ध्रुव राठी की पत्नी जुली एलबीआर?

जुली एलबीआर असल में जर्मनी की रहने वाली हैं. उन्होंने अपनी पढ़ाई मेडिकल से पूरी की है. पढ़ाई के बाद उन्होंने पार्ट टाइम कैमरा-वूमेन का भी काम किया है. दरअसल, साल 2020 में जुली ने अपने ब्वॉयफ्रेंड (अब पति) ध्रुव राठी के साथ व्लॉगिंग की शुरुआत की थी, जिसके यूट्यूब चैनल पर वह कपल विडियोज और ट्रैवल विडियोज को अपलोड करती थीं. हालांकि, अब वह अपने पति के विडियोज के लिए कैमरा पर्सन के तौर पर मदद करती हैं.

ध्रुव राठी और उनकी पत्नी जुली एलबीआर को माता पिता बनने पर हार्दिक शुभकामनाएं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें