29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Dhanush:  ‘किल’ के बाद अब एक और धमाकेदार एक्शन फिल्म आ रही है सिनेमाघरों में

धनुष द्वारा निर्देशित 'रायन' एक्शन से भरपूर फिल्म है, जिसमें खून-खराबे और गैंगस्टर की कहानी है। क्या यह फिल्म 'किल' की तरह सफल होगी?

Dhanush: लक्ष्य लालवानी की ‘किल’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिल रहे हैं. अब ‘किल’ के बाद एक और एक्शन से भरपूर फिल्म सिनेमाघरों में आने वाली है। इस मूवी को सेंसर बोर्ड ने ‘A’ सर्टिफिकेट दिया है. इसका निर्देशन धनुष ने किया है. चलिए जानते हैं किस दिन रिलीज होगी ये फिल्म.

 ‘किल’ ने मचाई धूम

करण जौहर की ‘किल’ 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. एक्शन से भरपूर इस फिल्म में लक्ष्य लालवानी के साथ राघव जुयाल, आशीष विद्यार्थी, हर्ष छाया और तान्या मानिकतला जैसे सितारे अहम रोल में हैं.

आ रही है ‘रायन’

अब ‘किल’ के बाद एक और एक्शन से भरी फिल्म सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है. इस पिक्चर का नाम ‘रायन’ है. इस फिल्म को धनुष ने डायरेक्ट किया है. बतौर डायरेक्टर यह धनुष की दूसरी फिल्म है.

Also read:Kalki 2898 AD: प्रभास, दीपिका पादुकोण की साइ-फाई फिल्म ने भारत में कमाए इतने करोड़

Also read:Varun dhawan: पापा डेविड धवन के साथ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में नजर आयेंगे जूनियर धवन साथ देगी साउथ की ये बड़ी एक्ट्रेस, जल्द शुरू होगी शूटिंग

नई रिलीज डेट

‘रायन’ फिल्म पहले 13 जून को रिलीज होने वाली थी. हालांकि, बाद में इसे पोस्टपोन कर दिया गया था. अब इस फिल्म की नई रिलीज डेट 26 जुलाई रखी गई है. अनाउंसमेंट के बाद से ही इस फिल्म को लेकर जबरदस्त चर्चा हो रही थी.

 ‘A’ सर्टिफिकेट मिला

फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी कि फिल्म ने सेंसरशिप की फॉर्मेलिटी पूरी कर ली हैं. इस पिक्चर को सेंसर बोर्ड ने ‘A’ सर्टिफिकेट दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक गैंगस्टर फिल्म है. इसकी कहानी एक मर्डर के इर्द-गिर्द घूमती है. इसे सन पिक्चर्स के बैनर तले बनाया गया है.

धनुष की दूसरी डायरेक्टोरियल फिल्म

‘रायन’ से पहले धनुष ने ‘पा पांडी’ का निर्देशन किया था। ये फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी. स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें कालिदास जयराम, सुदीप किशन, एसजे सूर्या, सेल्वाराघवन, अपर्णा बालमुरली, दुशारा विजयन, वरलक्ष्मी सरथकुमार का नाम शामिल है.

म्यूजिक यूनिट और टीम

इस मूवी के गाने एआर रहमान ने कंपोज किए हैं. जबकि ओम प्रकाश और प्रसन्ना जीके ने कैमरा और एडिटिंग संभाली है। बतौर एक्टर धनुष साउथ फिल्म ‘कुबेर’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में नागार्जुन अक्किनेनी, रश्मिका मंदाना, जिम सर्भ जैसे सितारे दिखाई देंगे.

अब देखना होगा कि ‘रायन’ दर्शकों के बीच कितनी धूम मचाती है. क्या ये फिल्म ‘किल’ जैसी सफलता हासिल कर पाएगी? दर्शकों को अब 26 जुलाई का इंतजार है.

Also read:Stree 2: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म में अक्षय कुमार की एंट्री, हॉरर-कॉमेडी में निभाएंगे मजेदार किरदार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें