1. home Home
  2. entertainment
  3. cruise drugs case ncb arrests shreyas nair who allegedly has links with aryan khan mobile chat revealed bud

Cruise Drugs Case : एनसीबी ने श्रेयस नायर को किया गिरफ्तार, जानें आर्यन खान से क्या है कनेक्शन?

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और उनके दो साथी अरबाज खान मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को कोर्ट ने 7 अक्टूबर तक के लिए एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया है. अब एनसीबी एक और बड़ी कार्रवाई श्रेयस नायर (Shreyas Nair ) को गिरफ्तार किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aryan Khan
Aryan Khan
instagram

Cruise Drugs Case : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और उनके दो साथी अरबाज खान मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को कोर्ट ने 7 अक्टूबर तक के लिए एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया है. अब एनसीबी एक और बड़ी कार्रवाई श्रेयस नायर (Shreyas Nair ) को गिरफ्तार किया है. एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने श्रेयस नायर को गोरेगांव से ड्रग्स के एक मामले में गिरफ्तार किया है. उसके आर्यन खान के साथ कथित कनेक्शन है."

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, श्रेयस नायर ने आर्यन और अरबाज मर्चेंट को ड्रग्स की सप्लाई की थी. श्रेयस नायर भी उनके साथ क्रूज पर जाने वाले थे लेकिन किसी वजह से वो नहीं जा पाए. आर्यन और अरबाज की फोन चैट में उनके नाम का खुलासा हुआ है. हालांकि, आर्यन और अरबाज ने कथित तौर पर स्पष्ट रूप से यह नहीं बताया है कि उनका मुख्य पेडलर कौन था. कथित तौर पर, गोवा का एक पेडलर अरबाज को ड्रग्स की आपूर्ति करता था.

एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के अनुसार, क्रूज शिप पर नशीली दवाओं की जब्ती के संबंध में एनसीबी द्वारा पूछताछ के लिए आठ लोगों को हिरासत में लिया गया था. सभी आठ लोगों को बाद में 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था. आर्यन खान, अरबाज सेठ मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, विक्रांत छोकर, इसमीत सिंह, नूपुर सारिका, गोमित चोपड़ा और मोहक जसवाल सहित सभी आठ आरोपियों को मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट में पेश किया गया था.

वहीं आर्यन खान के बचाव में दलील दे रहे वकील सतीश मानेशिंदे ने कोर्ट में कहा, ''आरोपी नंबर 1, आर्यन खान को क्रूज पार्टी के लिए इन्वाइट किया गया था. हालांकि, उनके पास बोर्डिंग पास नहीं था. उनके पास वहां कोई सीट या केबिन नहीं था. दूसरी बात, जब्ती के मुताबिक उसके पास से कुछ भी नहीं मिला है. उन्हें सिर्फ चैट के आधार पर गिरफ्तार किया गया है.'

एनसीबी ने आर्यन खान की पेशी के दौरान उसकी 11 अक्टूबर तक रिमांड मांगी थी. आजतक के अनुसार एनसीबी ने कोर्ट में यह दलील दी है कि आर्यन खान के फोन से कई ऐसी तसवीरें मिली हैं जो यह साबित करते हैं कि उसका ड्रग्स पैडलरों से काफी पुराना संबंध है. आर्यन और अरबाज के फोन से कई कोडवर्ड भी मिले हैं जिनका इस्तेमाल ड्रग्स की खरीद के लिए किया जाता था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें