1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. coronavirus lockdown ratan rajput stuck in village says there is no bathroom no tv watch video

Lockdown : गांव में फंसी रतन राजपूत, नहाने के लिए बाथरूम नहीं, VIDEO शेयर कर इन लोगों लगाई फटकार

By Budhmani Minj
Updated Date
Ratan Rajput
Ratan Rajput
Photo : Instagram

टीवी अभिनेत्री रतन राजपूत लॉकडाउन की वजह से अपने गांव में फंसी हैं. अभिनेत्री लगातार वीडियो शेयर कर रही हैं और वहां के हालात के बारे में बता रही हैं. अभिनेत्री ने एक वीडियो साझा करते हुए बताया था कि यहां सुविधाएं कम है. यहां टीवी नहीं जिसकी वजह से वह खबरों से कट गई हैं. हालांकि वह मोबाइल के माध्‍यम से दुनियाभर की खबरों से जुड़ रही हैं.

अभिनेत्री अपने इंस्‍टाग्राम पर लगातार वीडियोज शेयर कर रही है और बता रही हैं कि लोगों को घरों में रहने की जरूरत है. अब रतन ने अपना बाथरूम दिखाया है जिसपर ताला लगा है. वह बता रही हैं कि वह इस बाथरूम का प्रयोग नहाने, कपड़े धोने, बरतन धोने और ब्रश करने के लिए इस्‍तेमाल करती हैं क्‍योंकि सिर्फ यहीं पर पानी की सप्‍लाई है.

इस वीडियो में वह कह रही हैं कि, पहले उन्‍होंने सोचा था कि यहां ज्‍यादा दिन तक रुकना नहीं हैं तो वे यहां की इस हालत को नजरअंदाज कर रही थीं. लेकिन अब उनका कहना है कि उन्‍हें यहां ज्‍यादा दिन रूकना होगा, इसलिए यहां की कमियों को किसी तरह पूरा करना होगा.

View this post on Instagram

आओ मिलकर दीया जलायें।🪔 . . कुछ लोग ये भ्रम और ग़लत प्रचार फैला रहें हैं की कोरोना अमीरों को नुक़सान करेगा ग़रीबों को नहीं और एक अलग विचारधारा को मानने वाले कह रहे हैं की ये उनके अलावा दूसरे समुदायों को नुक़सान पहुँचायेगा । तो इनके अनुसार लॉकडाउन नहीं होना चाहिए,और सरकार के नियमों को ताक पर रख वो सब करना चाहिए जो सरकार के नियमों के विरुद्ध है।ऐसी संक्रमित सोच देश हित का नही सोचती। आज हम भारतवासी को एक नही दो-दो कोरोना से लड़ना है । एक अदृश कोरोना है और दूसरा दृश्य,जो ऐसी संक्रमित सोच रखने वाले ठेकेदार हैं जो अंधकार फैलाने में कोई कसर नही छोड़ रहे। हम सबको इन जैसे कोरोनाओं को प्रधानमंत्री श्री @narendramodi के कहे अनुसार कल रात को 9 बजे 9 मिनट तक दीया,मोमबत्ती,मोबाइल फ़्लैश लाइट दिखाकर अपनी एकता दिखानी है कि हम सक्षम है और इनसे निपटने में हम सब एक हैं। तो चलिए दिये से दीया जलाते हैं और इस अंधकार को भगाते हैं। #जयहिंद #जयभारत . . #9baje9minute #lightcandles #weareone #indiafightcorona #weshallovercome #stayhomestaysafe #jaihind #jaibharat #रामभरोसे✨😇

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh) on

इससे पहले भी रतन ने एक वीडियो शेयर किया था. उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा था,' कुछ लोग ये भ्रम और ग़लत प्रचार फैला रहे हैं की कोरोना अमीरों को नुक़सान करेगा ग़रीबों को नहीं और एक अलग विचारधारा को मानने वाले कह रहे हैं की ये उनके अलावा दूसरे समुदायों को नुक़सान पहुँचायेगा. तो इनके अनुसार लॉकडाउन नहीं होना चाहिए,और सरकार के नियमों को ताक पर रख वो सब करना चाहिए जो सरकार के नियमों के विरुद्ध है. ऐसी संक्रमित सोच देश हित का नही सोचती. आज हम भारतवासी को एक नही दो-दो कोरोना से लड़ना है. एक अदृश कोरोना है और दूसरा दृश्य,जो ऐसी संक्रमित सोच रखने वाले ठेकेदार हैं जो अंधकार फैलाने में कोई कसर नही छोड़ रहे.'

View this post on Instagram

MY 🔐 LOCKDOWN 🔐STORY. . . Repurposing ideas🤘 . . Here I don’t have a bathroom 🛁 😩...but I have few repurposing ideas 🤓 to turn a ordinary tap room into a semi comfortable bathroom.😄 For full story link in bio👆 . . Trying to fix this old /torn fabric to make a window curtain for my “जुगाड़” bathroom .👍 . . P.S.- सुई-धागा और काम है ज़्यादा।😤 . . #suidhaaga #yrfmusic #suidhagamovie #repurposingideas #recycledfashion #selfquarantine #paastime #stayhomestaysafe #jaibharat #रामभरोसे✨😇

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh) on

View this post on Instagram

Stop criticising the government and our PM for his decisions and actions ...he is the true guardian of this country ...तो पार्टी-पार्टी 🌷🤚बाद में खेल लेना अभी सब मिलकर देश की सोचो🙏 . . Note- Could anyone guide me on how to censor(add beep) swear words ...badly needed🙏 . P.S.- Pardon me for my swear language ,wrong pronunciation (eg- fair not fear😊) and grammer. . . #cometogether #unite #followgovernmentguidelines #togetherwecan #jaibharat #रामभरोसे✨😇 .

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh) on

रतन ने कपड़े सिलते हुए और कपड़े धोते हुए भी अपना वीडियो साझा किया है. अभिनेत्री मुश्किलों का सामना करते हुए रतन सब कुछ बहुत आसानी से हैंडल कर रही हैं. साथ ही लॉकडाउन को फॉलो ना करने वालों की भी क्लास लगा रही हैं.

बता दें कि, रतन राजपूत ने टीवी सीरीयल 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' से खासा लोकप्रियता हासिल की थी. साल 2013 में वह बिग बॉस में भी नजर आई थीं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें