1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bomb threat issued superstar rajinikanth chennai police conduct search his residence

रजनीकांत को मिली घर में बम होने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
superstar Rajinikanth
superstar Rajinikanth
photo: twitter

Bomb threat issued to superstar Rajinikanth : सुपरस्टार रजनीकांत (Superstar Rajinikanth) को गुरुवार को उनके घर पर बम होने की धमकी मिली. स्थानीय न्‍यूज चैनलों के अनुसार चेन्नई पुलिस को एक गुमनाम व्यक्ति द्वारा फोन कॉल पर सूचित किया गया था कि चेन्नई में सुपरस्टार के पोएस गार्डन निवास पर बम लगाया गया है. कथित तौर पर पुलिस रजनीकांत के आवास पर तलाशी अभियान चला रही है.

रिपोर्टों के अनुसार, स्निफर डॉग और बम डिटेक्टरों की मदद पुलिस ने उनके घर पर आसपास तलाशी ली गई. रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि इस खबर ने रजनीकांत के आवास के आसपास हंगामा खड़ा कर दिया क्योंकि शहर में बढ़ते कोरोना वायरस मामलों के बीच सुपरस्टार के घर के पास सैकड़ो प्रशंसक एकत्र हो गए थे. फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है कि यह कॉल किसने किया था और इसके पीछे उसकी मंशा क्‍या थी.

रजनीकांत के वर्कफ्रंट की बात करें तो सुपरस्‍टार आखिरी बार फिल्म 'दरबार' में नजर आए थे जिसमें नयनतारा ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी. एआर मुरुगदास द्वारा निर्देशित इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी भी थे. फिल्म 9 जनवरी 2020 को रिलीज हुई थी.

पिछले दिनों रजनीकांत तब चर्चा में आ गए थे जब अभिनेता रो‍हित रॉय ने उनके नाम का इस्‍तेमाल करते हुए सोशल मीडिया एक जोक शेयर कर दिया था. उन्‍होंने रजनीकांत को लेकर एक भद्दा मजाक करते हुए सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट शेयर किया था. जिसकी वजह से उन्‍हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था और सुपरस्‍टार के फैंस ने उन्‍हें जमकर खरी खोटी सुनाई थी. रोहित रॉय (Rohit Roy) ने इंस्टाग्राम पर एक जोक शेयर किया जिसपर लिखा था,' रजनीकांत कोरोना पॉजिटिव हैं और अब कोरोना को कोरेंटिन कर दिया गया है.'

बता दें कि सिर्फ साउथ में ही दुनियाभर में रजनीकांत के फैंस हैं. साउथ में उनके फैंस उन्‍हें भगवान की तरह पूजते हैं. उनके स्‍टारडम को इसी बात से आंकिए कि इस उम्र में भी वह लीड रोल निभाते हैं और उनकी फिल्‍म का हिट होना तय माना जाता है. साउथ इंडस्‍ट्री में तो फैंस रजनीकांत को देवता मानकर पूजते हैं. रजनीकांत की फिल्म रिलीज होने से पहले फैंस उनके पोस्टर्स को दूध से नहलाते हैं. उनके फैंस मानते हैं कि उनपर कभी उनका स्‍टारडम हावी नहीं हुआ.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें