1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rajinikanth corona positive rohit roy share this joke fans angry trolls him

'रजनीकांत कोरोना पॉजिटिव', रो‍हित के अजीबोगरीब पोस्‍ट पर भड़के लोग, जमकर हो रहे ट्रोल

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
rajinikanth and rohit roy
rajinikanth and rohit roy
photo: twitter

साउथ सुपरस्‍टार रजनीकांत (Superstar Rajinikanth) के साथ मजाक करना अभिनेता रो‍हित रॉय को भारी पड़ गया. उन्‍होंने रजनीकांत को लेकर एक भद्दा मजाक करते हुए सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट शेयर किया था. जिसकी वजह से उन्‍हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है और सुपरस्‍टार के फैंस उन्‍हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं. रोहित रॉय (Rohit Roy) ने इंस्टाग्राम पर एक जोक शेयर किया जिसपर लिखा था,' रजनीकांत कोरोना पॉजिटिव हैं और अब कोरोना को कोरेंटिन कर दिया गया है.'

एक यूजर ने लिखा,' हम क्या कर रहे हैं.. हमारा स्वाद, संवेदनशीलता, सब खो गए हैं. इस तरह के चुटकुले... यह भारत की संस्कृति नहीं होनी चाहिए. बेहद दुखी.' एक और यूजर ने लिखा,' अगर आप इसका मजाक कह रहे हैं तो आप मजाक बनाने में बहुत बुरे हैं.' एक यूजर ने लिखा,' मजाक के नाम पर इतनी असंवेदनशीलता !!.'

फैंस के लगातार ट्रोल किए जाने के बाद रोहित रॉय ने लिखा,' दोस्तों... यह एक चुटकुला एक मजाक है... यह रजनी सर का स्‍टाइल वाला मजाक है ... और मेरा इरादा आप लोगों को सिर्फ हंसाना था. आप कमेंट करने से पहले इरादे को देखिए ... मैंने आपको चोट पहुंचाने के लिए कोई मजाक नहीं किया, जैसे कि आप सभी मुझे जानबूझकर चोट पहुंचाने के लिए संदेश पोस्ट कर रहे हैं."

बता दें कि सिर्फ साउथ में ही दुनियाभर में रजनीकांत के फैंस हैं. साउथ में उनके फैंस उन्‍हें भगवान की तरह पूजते हैं. उनके स्‍टारडम को इसी बात से आंकिए कि इस उम्र में भी वह लीड रोल निभाते हैं और उनकी फिल्‍म का हिट होना तय माना जाता है. साउथ इंडस्‍ट्री में तो फैंस रजनीकांत को देवता मानकर पूजते हैं. रजनीकांत की फिल्म रिलीज होने से पहले फैंस उनके पोस्टर्स को दूध से नहलाते हैं. उनके फैंस मानते हैं कि उनपर कभी उनका स्‍टारडम हावी नहीं हुआ. देश और दुनिया से जुड़ी हर News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

उनका जन्‍म 12 दिसंबर को 1950 को बेंगलुरु में हुआ था. उनके बचपन का नाम शिवाजी राव गायकवाड़ था. कैसे एक बढ़ई और बेंगलुरू परिवहन सेवा (बीटीएस) का एक मामूली बस कंडक्टर भारतीय सिनेमा में सबसे ज्यादा मेहनताना पाने वाला सुपरस्टार बन गया, यह प्रेरणादायी है. वे एक ऐसे अभिनेता हैं जिनमें शुरुआत से लेकर शोहरत की बुलंदियां छूने तक विनम्रता दिखती है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें