1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. when rekha reveal jaya bachchan cried when she saw her and amitabh bachchan doing a romantic scene in film muqaddar ka sikandar dvy

जब रेखा और अमिताभ बच्चन को रोमांटिक सीन करते देख रो पड़ी थीं जया बच्चन, जानें पूरा किस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें और अमितभा बच्चन को साथ में रोमांटिक सीन करते देख जया बच्चन के आंखों में आंसू आ गए थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अमितभा बच्चन,रेखा और जया बच्चन
अमितभा बच्चन,रेखा और जया बच्चन
instagram

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) के अफेयर के बारे में हर कोई जानता हैं. अमिताभ और रेखा के प्यार के किस्से आज भी मशहूर हैं. दोनों के प्यार के बारे में बिग बी की पत्नी और एक्ट्रेस जया बच्चन बखूबी जानती थी. एक इंटरव्यू में रेखा ने खुलासा किया था कि एक फिल्म में उन्हें और बिग बी को रोमांटिक सीन करते देख जया इमोशनल हो गई थी.

दरअसल, रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर के किस्से आज भी लोगों की जुबां पर हैं. रेखा ने 1978 में स्टारडस्ट मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ में रेखा और बिग बी को रोमांटिक सीन करते देख जया बच्चन की आंखों में आसूं भर आए थे.

रेखा के मुताबिक, जब बच्चन परिवार ‘मुकद्दर का सिकंदर’ के ट्रायल शो के लिए आए तो मैं पूरे परिवार को प्रोजेक्शन रूम के जरिए देख रही थी. जया आगे की पंक्ति में बैठी थी और वह और उसके माता-पिता उसके पीछे पंक्ति में थे. वे उसे उतनी स्पष्ट रूप से नहीं देख सकते थे जितना मैं देख सकती थी.

रेखा ने आगे कहा था, फिल्म में हमारा रोमांटिक सीन था, जिसे देख उनकी आंखों में आंसू आ गए थे. जिसके बाद इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि इसके तुरंत बाद, अमिताभ ने एक मीडिया बयान जारी कर कहा कि वह उनके साथ कभी काम नहीं करेंगे. बता दें कि रेखा और बिग बी ने साथ में कई फिल्मों में काम किया हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 13 को होस्ट कर रहे हैं. शो में बिग बी कंटेस्टेंट से कई मजेदार बातें करते है. फिल्मों की बात करें तो आखिरी बार एक्टर को फिल्म चेहरे में देखा गया था. इसके अलावा ब्रह्मास्त्र, झुंड और मेडे, गुड बाय और द इंटर्न रीमेक को लेकर भी वो चर्चा में है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें