26.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Sam Bahadur और Animal के क्लैश पर विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- दर्शक तय करेंगे कि कैसे क्या…

विक्की कौशल-स्टारर सैम बहादुर और रणबीर कपूर-स्टारर एनिमल दोनों एक ही दिन, 1 दिसंबर को रिलीज हो रही हैं और इससे बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों फिल्मों के बिजनेस पर असर पड़ सकता है. अब विक्की ने इसपर बात की है. साथ ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर भी अपनी राय साझा की.

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी अगली फिल्म एनिमल की रिलीज के लिए तैयार हैं. संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल सहित कई स्टार कलाकार शामिल हैं. अपनी मनोरंजक कहानी और गहन संगीत की बदौलत एनिमल इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है. हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर विक्की कौशल की सैम बहादुर से होने वाली है. बता दें कि सैम बहादुर फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन की पड़ताल करते हुए, राष्ट्र के लिए उनके बलिदान पर जोर देते हैं. यह फिल्म उनकी अटूट बहादुरी और तीक्ष्ण बुद्धि को भावभीनी श्रद्धांजलि देती है. अब विक्की कौशल ने मूवी को लेकर अपनी राय साझा की है. साथ ही एनिमल से फिल्म क्लैश को लेकर भी बात की.

एनिमल और सैफ बहादूर के क्लैश पर क्या बोले विक्की कौशल

द इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए, विक्की कौशल ने कहा, ”जब दो सलामी बल्लेबाज एक ही टीम के लिए खेलते हुए क्रीज पर आते हैं, तो आप यह नहीं कहेंगे कि दो बल्लेबाज आपस में भिड़ रहे हैं. वे एक ही टीम के लिए खेल रहे हैं, इसलिए हम हिंदी सिनेमा के लिए खेल रहे हैं. विक्की ने कहा कि जहां एक बल्लेबाज बड़े हिट लगाता है, वहीं दूसरा स्ट्राइक बनाए रखते हुए रणनीतिक सिंगल लेना भी महत्वपूर्ण है. जब विक्की से पूछा गया कि कौन सी फिल्म इतनी बड़ी हिट दिलाएगी तो उन्होंने कहा, ‘दर्शक तय करेंगे.’ आपको बता दें कि इसी साल 11 अगस्त को कुछ ऐसा ही मंजर देखने को मिला था. जिसमें सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार की ओएमजी 2 साथ में रिलीज हुई थी. हालांकि इस रेस में गदर 2 ने बाजी मार ली थी.

https://www.instagram.com/p/Cz75WMlvzND/

एनिमल की एडवांस बुकिंग का क्या है हाल

इस बीच, एनिमल के लिए एडवांस बुकिंग शनिवार, 25 नवंबर को शुरू हो गई है. इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिलक के अनुसार, फिल्म ने 6,036 शो में कुल 2,09,986 टिकट बेचे, जिससे 6.42 करोड़ रुपये की शानदार कमाई हुई. हिंदी संस्करण में 1,76,192 टिकटें बिकीं, जिससे 5.87 करोड़ रुपये की कमाई हुई. तेलुगु संस्करण ने 33,453 टिकट (54 लाख रुपये) बेचे, और तमिल संस्करण ने 341 टिकट (32,740 रुपये) बेचे. दिल्ली और तेलंगाना ने एडवांस बुकिंग में सबसे अधिक योगदान दिया, क्रमशः 1.51 करोड़ रुपये और 1.23 करोड़ रुपये.

सैम बहादूर की एडवांस बुकिंग हुई शुरू

विक्की कौशल की बहुप्रतीक्षित जीवनी युद्ध नाटक की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. फिल्म रफ्तार पकड़ रही है और लगातार 1 करोड़ रुपये का शानदार आंकड़ा पार करने की ओर बढ़ रही है. अब तक, सैम बहादुर ने अग्रिम बुकिंग में लगभग 88.09 लाख रुपये जमा कर लिए हैं, जो एक आशाजनक शुरुआत का संकेत देता है. विक्की अभिनीत यह फिल्म 1 दिसंबर को संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसमें रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर हैं.

https://www.instagram.com/p/CzWBQ0sIqHb/

सैम बहादूर के बारे में

सैम बहादुर फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन की पड़ताल करते हुए, राष्ट्र के लिए उनके बलिदान पर जोर देते हैं. यह फिल्म उनकी अटूट बहादुरी और तीक्ष्ण बुद्धि को भावभीनी श्रद्धांजलि देती है. अनजान लोगों के लिए, सेना में सैम मानेकशॉवन का करियर चार दशकों और पांच युद्धों तक फैला रहा। वह पहले भारतीय सेना अधिकारी थे जिन्हें फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत किया गया था और 1971 के भारत-पाक युद्ध में उनकी सैन्य जीत के कारण बांग्लादेश का निर्माण हुआ.

Also Read: Animal: एसएस राजामौली ने एनिमल की सक्सेस पर तोड़ी चुप्पी, कहा- बिना किसी हिचकिचाहट के मैं…

एसएस राजामौली ने एनिमल की सक्सेस पर की बात

एसएस राजामौली ने रणबीर और उनकी फिल्म को अपना आशीर्वाद और शुभकामनाएं दीं. उन्होंने रणबीर को अपना पसंदीदा अभिनेता भी बताया. इसके बाद निर्देशक ने रणबीर से पूछा कि अगर उन्हें संदीप रेड्डी वांगा और एसएस राजामौली में से किसी एक को चुनना हो तो वह किसकी फिल्म करेंगे. रणबीर पहले तो सवाल का जवाब देने में झिझके लेकिन अंत में उन्होंने संदीप को चुना. एक क्लिप में, एसएस राजामौली को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “रणबीर एक बहुत ही गहन अभिनेता हैं… बॉलीवुड में मेरे पसंदीदा अभिनेता… बिना किसी हिचकिचाहट के मैं बताऊंगा, मेरे पसंदीदा अभिनेता रणबीर कपूर हैं. उनमें ऐसी तीव्रता, ऐसी भेद्यता है… मैं चाहता हूं कि रणबीर कपूर इंडस्ट्री में शीर्ष पर रहें.’

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें