1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. taapsee pannu confirms relationship dating badminton player mathias boe reveals what her family thinks of her

तापसी पन्नू ने रिलेशनशिप किया कंफर्म, बताया- ब्‍वॉयफ्रेंड के बारे में क्‍या है परिवार की राय

By Budhmani Minj
Updated Date
Taapsee Pannu with Boyfriend
Taapsee Pannu with Boyfriend
photo: Instagram

अभिनेत्री तापसी पन्‍नू अक्‍सर लव अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. पिछले दिनों ही अभिनेत्री ने स्वीकार किया था कि वह रिश्ते में है. अब एक इंटरव्‍यू में तापसी पन्‍नू ने खुलासा किया कि उनका परिवार उनके ब्‍वॉयफ्रेंड के बारे में क्‍या राय रखता है. उनका परिवार उन्‍हें पसंद करता है. अभिनेत्री का मानना है कि अगर उनके रिलेशनशिप को उनके परिवार ने अस्वीकार किया होता तो यह रिश्‍ता चलता ही नहीं.

पिंकविला के रिपोर्ट के अनुसार, तापसी बैडमिंटन खिलाड़ी माथियास बो (Mathias Boe) को डेट कर रही हैं. उन्‍होंने पोर्टल ने इंटरव्‍यू में अपने रिश्‍ते के बारे में बात करते हुए कहा,' मैं किसी से कुछ भी छिपाना नहीं चाहती. मुझे अपने जीवन में किसी का होना स्वीकार करने पर गर्व है.'

उन्‍होंने आगे कहा,' लेकिन हाँ, उसी समय, मैं सिर्फ सुर्खियों बटोरने के लिए इस बारे में बात नहीं करूंगी, मैं नहीं चाहती कि मेरे काम को लेकर कोई समझौता किया जाए या एक एक्टर के रूप में मेरी इमेज को खराब किया जाए, मैंने कड़ी मेहनत से एक मुकाम हासिल किया है.' तापसी ने इस दौरान बताया कि उनके परिवार को उनके ब्‍वॉयफ्रेंड के बारे में सब पता है.

उन्‍होंने कहा, 'मेरे जीवन में कोई है और मेरे परिवार को इसके बारे में पता है. यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है कि मेरा परिवार - मेरी बहन और मेरे माता-पिता सभी - उस इंसान को पसंद करते हैं, जिसके साथ मैं हूं.' तापसी की मां, निर्मलजीत पन्नू ने कहा, "हां, मैं उस पर पूरी तरह से भरोसा करती हूं और जिसे भी उसने खुद के लिए चुना है, हम उसके फैसले के साथ हैं. हम उसका समर्थन करेंगे.”

सितंबर 2019 में, पिंकविला को दिए एक इंटरव्‍यू में तापसी की बहन शगुन ने अभिनेत्री के ब्‍वॉयफ्रेंड से मिलाने का श्रेय लिया था. उन्‍होंने कहा," वह भाग्यशाली हो सकती है. तापसी को मुझे धन्यवाद देना चाहिए क्योंकि वह मेरी वजह से ही उनसे मिल सकीं.'

तापसी हाल ही में अनुभव सिन्हा की फिल्म 'थप्पड़' में दिखाई दी थीं जिसके लिए उन्हें प्रशंसा मिली थी. इससे पहले, वह 'सांड की आंख' में भूमि पेडनेकर संग नजर आईं थीं. वह कमर्शियल और महिला प्रधान फिल्मों में भी अक्सर नजर आती हैं. उन्‍होंने फिल्‍म मिशन मंगल के लिए भी खूब तारीफें बटोरी थीं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें