1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput suicide case pm modi acknowledged subramanian swamy letter kangana ranaut reaction on this

Sushant Singh Rajput Suicide: पीएम मोदी ने लिया सुब्रह्मण्यम स्वामी के पत्र का संज्ञान, CBI जांच को लेकर लिखी थी चिट्ठी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
pm modi and sushant
pm modi and sushant
instagram

Subramanian Swamy, Sushant Singh Rajput suicide, pm modi: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीने से ज्‍यादा समय हो गया है. लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है. हालांकि पुलिस लगातार मामले की जांच में जुटी हुई है. फैंस ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्स सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे. वहीं, बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने सुशांत केस की सीबीआई जांच के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को पत्र लिखा था. अब उस पत्र को प्रधानमंत्री कार्यालय ने रिसीव कर लिया है.

इशकरण सिंह भंडारी ने ट्वीट कर बताया है कि प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच के लिए लिखे गए पत्र को स्वीकार कर लिया है. उन्होंने दूसरे ट्वीट में पत्र की फोटो शेयर की है. बता दें कि सीबीआई जांच के लिए जरूरी तथ्य और सबूत जुटाने का जिम्मा सुब्रमण्यम स्वामी ने अधिवक्ता इशकरण सिंह भंडारी को सौंपा था.

वहीं, इसपर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की टीम ने भी प्रतिक्रिया दी हैं. उन्होंने लिखा, 'हमारी संवेदनशील और जिम्मेदार सरकार सुशांत को न्याय दिलाने की हमारी एकमात्र आशा है और कई लोग जो अभी भी फिल्म माफिया द्वारा टार्गेटेड और बदनाम हो रहे हैं. हमारे माननीय प्रधानमंत्री जी का हाथ जोड़कर बहुत-बहुत धन्यवाद.'

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने इस पत्र के माध्यम से सुशांत सिंह राजपूत मामले में पीएम मोदी से सीबीआई जांच की मांग की थी. इशकरण ने इस पत्र को अपने ट्विटर पर शेयर किया था. पत्र में लिखा था, 'मेरे एसोसिएट इन लॉ इशकरण भंडारी ने सुशांत सिंह राजपूत की कथित सुसाइड पर कुछ रिसर्च की है. हालांकि पुलिस एफआईआर दर्ज करने के बाद अभी भी मामले की जांच कर रही है.'

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी के अलावा रूपा गांगुली, शेखर सुमन, पप्पू यादव भी सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. हाल ही में पप्पू यादव को गृह मंत्री अमित शाह के तरफ से जवाब भेजा गया है. पप्पू यादव को भेजे जवाब में अमित शाह ने लिखा है कि ये मामला कार्मिक और प्रशिक्षण विभाग से सम्बंधित है इसलिए ये पत्र सम्बंधित मंत्रालय को अग्रेषित किया जा रहा है.

Posted By : Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें