1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput acter dalip tahil speaks about suicide of actor karan johar kanagana ranaut

Sushant Singh Rajput की मौत पर इस अभिनेता ने कहा, कैरियर ईश्यू नहीं हो सकती है आत्महत्या कि वजह

By Shaurya Punj
Updated Date

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अकस्मात मौत से सिनेप्रेमी काफी दुखी हैं, खास कर के सुशांत के फैन्स को तो शुरू में विश्वस नहीं हो रहा था कि उनका पसंदीदा अभिनेता अब इस दुनिया में नहीं रहा. सुशांत (Sushant Singh Rajput Suicide) युवा और होनहार सितारों में से एक थे, जिनकी एक्टिंग के ढेर सारे लोग कायल थे. जब से उनके निधन की खबर सामने आई, इसने कई नई बातें सामने आ रही हैं. कुछ लोगों का कहना है कि वह अवसाद से पीड़ित थे, कुछ ने कहा कि वह अपने करियर में परेशानियों का सामना कर रहे हैं.

हाल ही में एक साक्षात्कार में, अनुभवी अभिनेता दिलीप ताहिल (Dalip Tahil) ने सुशांत के निधन के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "यह संभव नहीं है कि सुशांत सिंह राजपूत जैसे किसी व्यक्ति का बहिष्कार किया जाएगा क्योंकि वह एक बैंकर अभिनेता था. मुझे लगता है कि जब कोई युवा और सफल व्यक्ति 34 साल की उम्र में मर जाता है, तो समाज सवाल उठाता है.

यह जानने के लिए कि उसके साथ क्या हुआ, उसे ऐसा कदम क्यों उठाना पड़ा. मुझे सच्चाई नहीं पता है, लेकिन करियर के लिए उद्योग जिम्मेदार हो सकता है, लेकिन यह कहना कि यह पूरी तरह से जिम्मेदार है, सही नहीं है. यहां एक माफिया है जिसने सुशांत का बहिष्कार किया या उसके साथ काम नहीं करने की कसम खाई, ऐसा करने के लिए आपको फिल्म इंडस्ट्री से बाहर होना चाहिए.

फिल्म उद्योग बॉक्स ऑफिस के मंत्र का अनुसरण कर रहा है. यह हो सकता है कि उनके कुछ उत्पादकों के साथ मतभेद हैं, अनुबंध उनके हाथों से बाहर हो गए हैं, यहां चीजें बदल जाती हैं. मैं इससे इनकार नहीं कर रहा हूं. ”

दिलीप ताहिल ने अस्सी और नब्बे से दशक में कयामत से कयामत तक, राम लखन, बाजीगर, सुहाग, जीत, इश्क, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, कहो ना प्यार है, जैसी फिल्मों में काम किया है.

बिहार के पटना के रहने वाले सुशांत ने डांस ग्रुप में बैकग्राउंज डांसर के रूप में अपने कैरियर की शुरूआत की थी, बाद में जी टीवी के सुपरहिट शो पवित्र रिश्ता से उनकी पहचान बनी. सुशांत ने इंजिनियर कॉलेज में अपना दाखिला लिया था, पर उनका मन एक्टिंग कि ओर जाने लगा. सन 2013 में अभिषेक कपूर की फिल्म "काई पो चे" के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. अपने फिल्मी कैरियर में सुशांत ने शुद्ध देसी रोमांस, ब्योमकेश बक्शी, एम एस धोनी, राब्ता, सोन चिरैया और छिछोरे जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों को लुभाया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें