1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shilpa shetty husband raj kundra shares funny meme on karva chauth says what actually women think during fast div

शिल्पा को पति के चेहरे में नजर आया 'वड़ा पाव', फनी मीम शेयर कर राज कुंद्रा बोले- असल में औरतें...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
shilpa shetty and raj kundra
shilpa shetty and raj kundra
twitter

Karwa Chauth 2020 : पूरे देश में आज करवा चौथ (Karva Chauth 2020) का त्योहार मनाया जा रहा है. करवा चौथ एक ऐसा त्योहार है, जिसमें सुहागिनें अपने पति की लंबी आयु के लिए निर्जला व्रत रखती हैं और रात में चांद देखने के बाद अपना व्रत खोलती हैं. इस खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी अपने पतियों के लिए ये व्रत रख रही है. इस बीच शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने एक मजेदार मीम सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने इस मीम के जरिए बताया है कि पत्नियां व्रत खोलते हुए असल में क्या सोच रही होती हैं.

राज कुंद्रा ने अपने ट्विटर पर एक मीम शेयर किया है. इस मीम के नीचे लिखा है, "पुरुष सोचते हैं कि महिलाएं छलनी से उन्हें देख रही हैं." इस मीम में शिल्पा सजकर छलनी से राज कुंद्रा का चेहरा देख रही हैं. जबकि इसी मीम में एक और तसवीर में शिल्पा राज का चेहरा छलनी से देख रही होती है, लेकिन उनके पति के चेहरे की जगह वड़ा पाव नजर आ रहा है. इस मीम के नीचे लिखा है, "असल में महिलाएं यही सोच रही होती हैं."

राज कुंद्रा ने इस मीम को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "सभी महिलाओं और देखभाल करने वाले पुरुषों को करवाचौथ की ढेर सारी शुभकामनाएं. पुरुष भी महिलाओं को उनकी भूख से बचाने के लिए उनके साथ व्रत करते हैं. यह समानता लाती है और इससे प्यार भी बढ़ता है. व्रत रखते हुए 11 साल हो गए."

राज कु्ंद्रा द्वारा शेयर किया गया ये मीम सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि एक्ट्रेस शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह लगातार फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती है. वहीं उनके पति राज भी हमेशा इंटरनेट पर तसवीरें और फनी वीडियोज पोस्ट करते रहती है.

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की मुलाकात लंदन में हुई थी. दोनों की मुलाकात शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड एस-2 के प्रमोशन के दौरान हुई थी. राज ने शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड को प्रमोट करने में मदद की. इसी दौरान दोनों ने डेटिंग करना शुरू किया और 2009 में शादी की थी. दोनों को एक बेटा वियान और एक बेटी है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें