23.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अमिताभ बच्चन के नाती को डेट कर रही हैं Shah Rukh Khan की बेटी सुहाना खान, ऐसे मनाया जन्मदिन

अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा ने बीते दिन अपना जन्मदिन मनाया. इस दौरान उनके चाहने वालों और परिवार ने तो बर्थडे विश किया ही, साथ ही एक और शख्स उनके जन्मदिन को लेकर काफी खुश था. ऐसी अफवाह है कि सुहाना और अगस्त्य डेटिंग कर रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी और बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही सुहाना खान इन दिनों चर्चा में है. सुहाना द आर्चीज से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है और इसे लोगों ने काफी पसंद किया. ट्रेलर में सुहाना अलग अंदाज में दिख रही है. फिल्म में श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी हैं. फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. फिल्म दिसंबर में रिलीज होने जा रही है. इस बीच सुहाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में स्टारकिड अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड का बर्थडे सेलिब्रेट करते दिख रही है. दोनों साथ में काफी खुश नजर आ रहे है. ऐसे में आप सोच रहे हैं कि किंग खान की बेटी का बॉयफ्रेंड कौन है, तो आपको हम बताते है.

अमिताभ बच्चन के नाती को डेट कर रही हैं सुहाना खान

अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा ने बीते दिन अपना जन्मदिन मनाया. इस दौरान उनके चाहने वालों और परिवार ने तो बर्थडे विश किया ही, साथ ही एक और शख्स उनके जन्मदिन को लेकर काफी खुश था. ऐसी अफवाह है कि सुहाना और अगस्त्य डेटिंग कर रहे हैं. लेकिन कुछ भी आधिकारिक नहीं किया गया है. सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर अगस्त्य को जन्मदिन विश करते हुए लिखा, बर्थडे बॉय. जबकि अन्य तसवीर में दोनों साथ में पोज देते दिख रहे हैं. दोनों दोनों ब्लैक कलर में ट्विनिंग कर रहे हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सुहाना, अगस्त्य के बगल में खड़ी है और वो केक कट कर रहे हैं. वीडियो वायरल होते ही एक बार फिर से दोनों की डेटिंग की अटकलें तेज हो गई है.

https://www.instagram.com/p/Cz-Ys5BIxVO/

‘द आर्चीज’ को लेकर क्या बोले शाहरुख खान

फैंस शाहरुख खान की ‘डंकी’ और ‘द आर्चीज’ का इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में किंग खान ने अपने एक्स (पहले ट्विटर) पर आस्क मी सेशल रखा था, जिसमें एक फैन ने मजेदार सवाल पूछ लिया. एक प्रशंसक ने शाहरुख से पूछा, “आप डंकी या आर्चीज़ के लिए अधिक उत्साहित हैं?” उसके बाद किंग खान ने जवाब दिया, “सुहाना को डंकी से प्यार है और मुझे आर्चीज से. मुझे लगता है कि हम दोनों के बीच सब कुछ सुलझ गया है. #डंकी.” बता दें कि ‘द आर्चीज़’ एक अपकमिंग हिंदी भाषा की भारतीय फिल्म है, जो किशोर कॉमेडी और संगीत का मिश्रण है, जो इसी नाम से प्रसिद्ध अमेरिकी कॉमिक बुक सीरीज से प्रेरित है. इस फिल्म को टाइगर बेबी प्रोडक्शंस द्वारा जीवंत किया गया है और जोया अख्तर द्वारा निर्देशित किया गया है. इसमें मिहिर आहूजा, अदिति “डॉट” सहगल, ख़ुशी कपूर, सुहाना खान, युवराज मेंडा, अगस्त्य नंदा और वेदांग रैना शामिल हैं. आप अपने कैलेंडर को 7 दिसंबर, 2023 को विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर रिलीज के लिए चिह्नित कर सकते हैं.

Also Read: Dunki: शाहरुख खान ने डंकी की सफलता पर तोड़ी चुप्पी! कहा- मैंने राजकुमार हिरानी के घर के आगे…

शाहरुख खान और सुहाना दिखेंगे साथ-साथ

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुहाना खान और शाहरुख खान, सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म किंग में साथ में दिखेंगे. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख और सुहाना जनवरी 2024 में शूटिंग शुरू करेंगे. एक सूत्र ने कहा, “फिल्म का नाम किंग रखा गया है और यह शाहरुख खान और सुहाना खान द्वारा साझा की गई मजबूत गतिशीलता के साथ एक अनूठी एक्शन थ्रिलर होगी. फिल्म के बारे में अधिक जानकारी देते हुए सूत्र ने बताया, “किंग में एक्शन का फ्लेवर, शाहरुख खान ने पठान और जवान में जो किया है, उससे बहुत अलग होगा.”

https://www.instagram.com/p/CyYPpLhMmxv/?hl=en

राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में काम कर रहे शाहरुख खान

वहीं, शाहरुख खान पहली बार राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में काम कर रहे हैं. इसमें उनके किरदार का नाम हार्डी है और उनके साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल है. विक्की के किरदार का नाम सुखी है और तापसी मनु के रोल में नजर आएंगी. इस बीच आस्क मी सेशन के दौरान एक फैन ने ट्वीट कर उनसे पूछा, ‘इस बार राजकुमार हिरानी सर ने आपको अप्रोच किया या फिर अपने हिरानी सर को.’ इस पर शाहरुख खान ने मजेदार अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने कहा, ”मैंने राजकुमार हिरानी के घर के आगे टेंट लगा लिया था. वहीं कहानी भी सुनी और वहीं साइन भी कर ली. एडिंटिग भी वहीं चल रहा है!!!

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें