1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shah rukh khans daughter suhana khan shares cryptic misogyny post in the midest of ncb enquiry on bollywood about drug case deepika padukone and bollywood drug case suy

शाहरुख की बेटी ने सोशल मीडिया पर इशारों-इशारों में कही महिलाओं के प्रति नफरत की बात, कहीं ये तो नहीं है कारण

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर Misogyny को लेकर पोस्ट साझा किया है
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर Misogyny को लेकर पोस्ट साझा किया है

दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान इस समय ड्रग की जांच के दायरे में हैं. बॉलीवुड सुंदरियों को ड्रग्स में शामिल होने का अनुमान लगाया गया है. इन अभिनेत्रियों और उनके प्रबंधकों / ड्रग पेडलर्स के बीच कई चैट NCB द्वारा प्राप्त किए गए हैं. समन भेजे गए हैं और उन सभी से अधिकारियों द्वारा इस सप्ताहांत तक पूछताछ की जाएगी.

कई बॉलीवुड सुपरस्टार, चाहे वह शाहरुख खान हों, सलमान खान हों या अमिताभ बच्चन; इस मुद्दे पर चुप रहे. दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन ने हाल ही में अपनी चुप्पी तोड़ी, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया.. जिसमें कंगना रनौत, रणवीर शौरी, रवि किशन जैसे कलाकार शामिल थे. अब, ऐसा लगता है कि किंग खान यानी शाहरुख खान की की बेटी सुहाना खान इसके बारे में बोलना चाहती है.

सुहाना खान ने इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर किया था साझा
सुहाना खान ने इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर किया था साझा

सुहाना ने हाल ही में एक इंस्टाग्रम पोस्ट साझा किया है जिसका हिंदी में अर्थ है- 'Misogyny न केवल महिलाओं के प्रति नफरत है, बल्कि यह महिलाओं के प्रति एक घृणित व्यवहार भी है. आपको यह सचेत रूप से सोचने की जरुरत नहीं है कि आप महिलाओं से नफरत करते हैं, लेकिन आप खुद से पूछिए कि जब कोई महिला ऐसा कुछ करती है तो क्यों आपको एक पुरुष द्वारा करने से कहीं ज्यादा प्रतिक्रिया महसूस होती है.' इसके साथ ही सुहाना ने लिखा कि दोहरा बर्ताव खतरनाक होता है.

यह पहली बार है जब किसी ने सोशल नेटवर्किंग के जरिए इस मामले में अपनी बात रखी है. इससे पहले, यहां तक कि अभिनेत्री से राजनेता बनी नगमा ने सवाल किया कि बॉलीवुड की केवल महिला अभिनेताओं को ही क्यों निशाना बनाया जा रहा है. इसके तुरंत बाद ये बातें भी सामने आई की एनसीबी की रडार के दायरे में 4 पुरुष कलाकार भी हैं.

मालूम हो कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश को पूछताछ के लिए बुलाया है. दीपिका पादुकोण और करिश्मा के बीच व्हाट्सएप चैट से पता चला था कि दीपिका के लिए करिश्मा ड्रग्स खरीद रही थी.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान(Sara Ali Khan), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को समन भेजा है. जल्दी ही इनसे पूछताछ की जायेगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें