1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sanjay dutt returns to shoot for shamshera amid cancer disease photos viral on internet know latest health update div

संजय दत्त ने कैंसर के इलाज के बीच शुरू की 'शमशेरा' की शूटिंग, देखें PHOTOS

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sanjay Dutt started shooting for Shamshera
Sanjay Dutt started shooting for Shamshera
instagram

Sanjay Dutt started shooting for Shamshera : बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) लंग कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जंग लड़ रहे हैं. कीमोथैरेपी की शुरुआत हो गई है और उनका इलाज मुंबई में ही हो रहा है. इस बीच उन्होंने अपनी रुकी हुई फिल्म की शूटिंग पूरी करने का फैसला लिया है औऱ काम पर लौट आए हैं. उन्होंने यशराज बैनर की फिल्म शमशेरा (Shamshera) की शूटिंग शुरू कर दी है. संजय के साथ फ़िल्म में रणबीर कपूर और वाणी कपूर की अहम भूमिका होगी.

संजय दत्त 'शमशेरा' में अहम भूमिका निभाने वाले है. काफी लंबे समय से इस फिल्म की शूटिंग अटकी पड़ी हुई थी. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, संजय दत्त फिल्म 'शमशेरा' की शूटिंग के लिए सेट पर फिर से वापस आ गए हैं. यहां पर संजय दत्त दो दिनों तक शूटिंग करेंगे. इसे पूरा करने के बाद ही वह अपने इलाज के लिए वापस जाएंगे.

सोमवार को संजय दत्त को मुंबई के यशराज स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया है. इस दौरान उनकी कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बता दें कि, संजय दत्‍त ने इलाज के लिए अमेरिका जाने पर विचार किया था, उन्‍होंने वीजा भी प्राप्त किया, लेकिन बाद में फैसला बदल दिया और मुंबई के एक अस्पताल में ही इलाज करने का विकल्प चुना. वह भविष्‍य में विदेश रवाना हो भी सकते हैं लेकिन यह COVID-19 के ग्राफ पर निर्भर करेगा.

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने पिछले दिनों एक बयान जारी कर कहा था,' संजय दत्त के जल्दी ठीक होने की कामना करने वालों को धन्यवाद…पिछले कई वर्षों से कठिनाईयां आ रहीं हैं जिससे हम उबर चुके हैं. यह कठिन दौर भी हम पार कर लेंगे. मुझे पूरी उम्मीद है….आगे मान्यता ने संजू बाबा के चाहने वालों से अपील की है कि वे उनके बारे में कोई अफवाह नहीं फैलाएं…संजू हमेशा से फाइटर रहे हैं…और यह जंग भी वे जीतेंगे…'

इसके अलावा संजय दत्त की फिल्म केजीएफ 2 की शूटिंग रुकी हुई है. यह फ़िल्म इस साल 23 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी. फ़िल्म की 90 प्रतिशत शूटिंग पूरी भी हो चुकी थी सिर्फ 10 प्रतिशत शूटिंग बची थी. संजय कैंसर से इनदिनों जूझ रहे हैं. जिसकी वजह से निर्माता ने फैसला किया है कि वह फ़िल्म की शूटिंग संजय दत्त के इलाज के बाद करवाएंगे. फ़िल्म के निर्माता ने साफ कह दिया है कि फ़िल्म की बची हुई शूटिंग तीन महीने के बाद होगी मतलब दिसम्बर तक.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें