1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sanjay dutt daughter trishala talks about her relationship reveal breakup reason in latest post dvy

तो इस वजह से खत्म हुआ था संजय दत्त की बेटी त्रिशाला का रिलेशन, बोलीं- उस समय एक नई जिंदगी के...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sanjay Dutt daughter Trishala
Sanjay Dutt daughter Trishala
instagram

Sanjay Dutt daughter Trishala breakup reason: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं. त्रिशाला अक्सर अपने रिलेशनशिप के बारे में फैंस से बातचीत करती रहती है. अब उन्होंने अपने एक्स- बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप करने की वजह बताई. उन्होंने बताया कि उनका एक रिलेशनशिप सात सालों तक चला था.

दरअसल, त्रिशाला दत्त ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक सवाल-जवाब सेशन रखा था. इस दौरान उनके फैंस ने उनसे कई सारे सवाल किए. एक फैन ने उनसे उनके सबसे लंबे चलने वाले रिलेशनशिप के बारे में पूछा. इसका जवाब में त्रिशाला ने बताया कि उनका एक रिलेशनशिप सात सालों तक चला था. हालांकि दोनों का ही ब्रेकअप हो गया और अब दोनों अपनी जिंदगी में मूव ऑन कर चुके है.

Trishala instagram story screenshot
Trishala instagram story screenshot
instagram

त्रिशाला लिखती है, '7 साल... मैं ज्यादा डीटेल में नहीं जाऊंगी कि वो रिश्ता क्यों खत्म हुआ. पर हमने आपसी सहमती से अलग होने का फैसला लिया था. वो उस समय एक नई जिंदगी के लिए तैयार था पर मैं नहीं. इसके अलावा इतने सालों में हमारे बीच कई अंतर पैदा हो गए थे. आज वो शादीशुदा है और बच्चों के साथ है और मैं उसे शुभकानाएं देती हूं.'

वहीं, कुछ महीने पहले ही त्रिशाला दत्त ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड के बारे में बताया था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि, 'वो मुझसे कूड़े की तरह बर्ताव करता था. बिल्कुल, और हर दिन मैं ये सोचती थी कि शायद उसका दिन बुरा रहा. सोचती थी कि वो अभी बहुत सारी चीजों से गुजर रहा है तो इसल‍िए ठीक है, कल को वो बेहतर स्थ‍ित‍ि में होगा. पर ये कभी नहीं हुआ, ये और बिगड़ता चला गया.

त्रि‍शाला संजय दत्त की पहली पत्‍नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं. त्रिशाला बचपन से ही अपनी नाना-नानी के साथ अमेरिका में रही हैं. वह अपने पिता संजय दत्त से काफी क्लोज हैं. साथ ही त्रिशाला मान्‍यता के साथ भी अच्छा बॉन्ड शेयर करती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें