1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan radhe was about to release in 2003 sallu bhai tere naam was originally named as radhe satish kaushik disha patani neena gupta jackie shroff sry

Salman Khan की Radhe होने वाली थी 2003 में रिलीज, मशहूर फिल्म निर्देशक सतीश कौशिक ने बताई ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
साल 2003 में रिलीज Tere Naam का पहले टाइटल Radhe रखने की बात थी
साल 2003 में रिलीज Tere Naam का पहले टाइटल Radhe रखने की बात थी
instagram

सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म राधे भले ही दर्शकों को कुछ खास नहीं लगी हो, पर सुपरस्टार की फैन फॉलोविंग कम नहीं हुई है. आपको बता दें सलमान खान की 2003 में रिलीज हुई फिल्म तेरे नाम में भी उनका नाम राधे थे, जो दर्शकों को काफी पसंद आई थी, फिल्म में सलमान का एक अलग हेयर स्टाइल लोगों को काफी पसंद आई थी. ये फिल्म युवाओं में खासा मशहूर हुई थी. फिल्म के गाने 'ओढ़नी ओढ़ के नाचूं', 'तेरे नाम हमने किया है', 'ओ जाना कह रहा है दिल ओ जाना', 'लगन लगी', 'तुमसे मिलना बड़ा अच्छा लगता है' लोगों को आज भी याद हैं.

तेरे नाम का पहले नाम रखा जाने वाला था राधे

साल 2003 की फिल्म तेरे नाम के निर्देशक सतीश कौशिक ने बताया कि फिल्म का नाम वो राधे रखना चहा रहे थे., पर उस जमाने में फिल्मों के नाम छोटे नहीं हुआ करते थे, इसलिए वो 90 के दशक की फिल्म जान तेरे नाम से इंस्पायर होकर फुल्म का नाम तेरे नाम रख दिया.

भूमिका चावला की पहली फिल्म थी तेरे नाम

इस फिल्म में सलमान खान के साथ भूमिका चावला नजर आईं थीं, जो उनकी पहली फिल्म थी. फिल्म में सचिन खेड़ेकर, रवि किशन, इंदिरा कृष्णन, नजर आई थीं. फिल्म के लिए पहले अमिषा पटेल को लेने की बात हो रही थी, पर डेट की कमी के कारण उन्होंने फिल्म के लिए मना कर दिया था.

सलमान खान के कैरियर को नई उडान दी थी तेरे नाम ने

2000 के शुरुआती समय में बॉक्स ऑफिस पर उनकी कई फिल्में लुढ़क गयी थीं और 'तेरे नाम' ने उनके करियर को आगे बढ़ाया था, जिसकी उन्हें बहुत जरूरत थी. कॉलेज के दबंग राधे मोहन के तौर पर उनके किरदार को दर्शकों ने हाथोंहाथ लिया था. इस फिल्म में भूमिका चावला और रवि किशन भी थे.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें