1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. saif ali khan will play negative role of lankesh in prabhas starer adipurush kareena kapoor khan shares movie poster suy

आदिपुरुष में खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे सैफ, करीना ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर बताया उन्हें सबसे हैंडसम डेविल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आदिपुरुष में खलनायक की भूमिका में दिखेंगे सैफ अली खान
आदिपुरुष में खलनायक की भूमिका में दिखेंगे सैफ अली खान

पिछले दिनों दक्षिण भारतीय स्टार प्रभाष की आने वाली फिल्म आदिपुरुष की घोषणा की गई थी. अब खबर आ रही है कि इस फिल्म के लिए खलनायक की भूमिका निभाने वाले अभिनेता का एलान हो चुका है. भव्य फिल्म ‘आदिपुरुष’ में रावण के रोल के लिए अभिनेता सैफ अली खान का नाम फाइनल हो गया है. इस नाम का एलान गुरुवार को फिल्म के निर्देशक ओम राउत और निर्माता भूषण कुमार ने एक साथ किया.

फिल्म ‘आदिपुरुष’ की टीम की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि फिल्म में सैफ को इस पौराणिक कथा के मुख्य खलनायक की ऐसी भूमिका के लिए लिया गया है जो दुष्ट, क्रूर और खतरनाक है. ये अभिनेता इससे पहले ओम राउत की फिल्म ओंकारा और ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ में भी खलनायक का चरित्र निभा चुके हैं. फिल्म निर्माताओं ने इस बयान में सैफ अली खान के चरित्र का नाम बताने से परहेज किया है लेकिन ये अब सर्वविदित हो चुका है कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ भगवान राम की कहानी है और राम की कहानी का मुख्य खलनायक रावण ही था.

करीना ने शेयर किया फिल्म का पोस्टर, कही ये बात

अभिनेता सैफ अली खान और प्रभाष एक दूसरे के साथ टक्कर लेते दिखेंगे. एक तरफ जहां, इस फिल्म में प्रभास लीड एक्टर होंगे, तो वहीं दूसरी तरफ सैफ अली खान एक खूंखार विलेन के रूप में नजर आएंगे. करीना कपूर खान ने 'आदिपुरुष' का नया पोस्‍टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे बहुत पसंद कर रहे हैं.

फिल्म ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग अगले साल शुरू होने जा रही है और इसे 2022 में रिलीज करने की योजना अभी तक के हिसाब से बन चुकी है। लोगों की नजर अब इस बात पर टिकी है कि फिल्म में सीता और लक्ष्मण के चरित्र कौन से कलाकार निभाएंगे. फिल्म का हिस्सा बनने पर सैफ अली खान कहते हैं, ‘ओमी दादा के साथ फिर से काम करने के विचार से ही मैं बहुत रोमांचित हूं। उनका तकनीकी ज्ञान और उनका विशाल दृष्टिकोण उनके सिनेमा को सुंदर बनाता है. तानाजी की कहानी को उन्होंने एक अलग ही स्तर पर पहुंचा दिया था. अब मैं प्रभास के साथ पर्दे पर भिड़ने को तैयार होने की तैयारी शुरू कर रहा हूं.’

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें