1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. saif ali khan reveals that he is concern for son ibrahim ali khan future says he just like he used to be at his age slt

इब्राहिम अली खान के भविष्य को लेकर चिंतित है पापा सैफ अली खान, कहा- मेरा बेटा बिल्कुल मेरे जैसा....

सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि इब्राहिम अली खान बिलकुल वैसा ही है जैसे सैफ अपने उम्र में थे. उन्होंने कहा कि इब्राहिम काफी शांत और सरल है. वे अपनी मेहनत से फिल्मों में नाम बनाना चाहते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Saif Ali Khan With Son
Saif Ali Khan With Son
Instagram

सैफ अली खान बॉलीवुड दुनिया के मशहूर अभिनेता में से एक हैं. उन्होंने कई दमदार फिल्मों में काम किया है. एक वक्त था जब सैफ अपने चार्मिंग लुक से कई लड़कियों के दिल पर राज कर चुके हैं. इन-दिनों सैफ अली खान अपनी फैमिली और बच्चों के साथ समय बिता रहे हैं. बीते दिनों सैफ ने पूरे परिवार के साथ ईद सेलिब्रेट किया. उन्होंने तैमूर अली खान और जेह के साथ पोज भी किया. अब एक्टर ने अपने बड़े बेटे इब्राहिम को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे किए है.

अपने पिता सैफ जैसे दिखते है इब्राहिम

सैफ अली खान ने हाल ही में अपने 21 वर्षीय बेटे इब्राहिम अली खान के बारे में बात करते हुए कहा कि इब्राहिम बिलकुल उनके जैसा ही है. दोनों के बीच बहुत समानता है. सैफ ने कहा कि इब्राहिम वैसे ही सुलझे हुए और सिंपल इंसान हैं, जैसे वह छोटे में थे. उन्होंने यह भी बताया कि इब्राहिम जब खुद को अपने पिता के जैसा देखता है, तो बहुत ही अच्छा लगता है.

सैफ थे बहुत ही सिंपल

सैफ एक पुराने इंटरव्यू के बारे में बात करते हुए कहते है कि उनकी कविता पढ़ने की उम्र नहीं थी. वह उस समय बहुत ही सिंपल थे, जैसे अभी इब्राहिम हैं. सैफ ने कहा, “एक निश्चित उम्र में आपको सरल होना चाहिए, जो मैं अपने बेटे इब्राहिम में देखता हूं जो कि अच्छी बात है, लेकिन बाद में यही रवैया रखना जरूरी नहीं कि सही हो." सैफ को जब बोला गया कि इब्राहिम उनके जैसा दिखता है, तो सैफ ने कहा कि, ''इब्राहिम भी मुझे यह कहता हैं कि मैं यंग सैफ की तरह दिखता हूं. इब्राहिम ने मुझे अपनी एक बहुत अच्छी तस्वीर भेजी और कहा, 'अगर मैं 20 साल का विक्रम वेधा अभिनेता होता तो मैं ऐसा दिखता.''

करण जोहर के साथ काम कर रहें इब्राहिम

इब्राहिम इन-दिनों फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में सहायक निर्देशक के रूप में काम कर रहे हैं. इब्राहिम सहायक फिल्मकार के रूप में काम सीख रहे हैं. सैफ ने जूम के साथ एक इंटरव्यू में बताया कि, “मैं इब्राहिम के भविष्य के लिए चिंतित हूं और मुझे खुशी है कि वह बहुत मेहनत कर रहा हैं. मुझे लगता है कि उसने स्कूल में अच्छा प्रदर्शन किया है और हर माता-पिता की तरह मैं प्रार्थना करता हूं कि उसका भविष्य अच्छा हो.”

सैफ की आने वाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म में वह विक्रम के किरदार में दिखाई देंगे, जिसमें ऋतिक वेधा नाम के एक गैंगस्टर के रूप में नजर आएंगे. पुष्कर-गायत्री द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2017 की तमिल फिल्म की रीमेक है. सैफ को ओम राउत की आदिपुरुष में लंकेश के रूप में भी देखा जाएगा, जिसमें प्रभास राघव, कृति सनोन जैसे कई स्टार्स है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें