1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. riteish deshmukh recycles his mother saree and made kurta with it on diwali actor video viral on social media div

रितेश देशमुख ने मां को दिवाली पर दिया खास गिफ्ट, पुरानी साड़ी से बनवाए कुर्ते, देखिए वायरल VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Riteish Deshmukh
Riteish Deshmukh
instagram

Riteish Deshmukh recycles his mother saree : बॉलीवुड सुपरस्टार्स की दिवाली हमेशा खास होती है. वैसे भी फिल्म इंडस्ट्री की दिवाली पार्टी काफी पॉपुलर भी है. इस बार बॉलीवुड की दिवाली पार्टी नहीं एक एक्टर की शानदार कोशिश सुर्खियों में है. एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने दिवाली पर मां को शानदार गिफ्ट दिया है. रितेश ने मां की पुरानी साड़ी से अपने और बच्चों के लिए कुर्ता बनवाया है. बच्चों के साथ रितेश की कुर्ते वाली वीडियो वायरल भी हो रही है.

एक्टर रितेश देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इसे शेयर करते हुए रितेश लिखते है, "मां की पुरानी साड़ी, बच्चों के लिए दिवाली के नए कपड़े. हैपी दिवाली." वीडियो में आप देख सकता है कि उनकी मां साड़ी को हवा में लहराती हैं और फिर उस रंग के कपड़े पहने रितेश देशमुख और उनके बच्चे वीडियो में दिखते है.

रितेश द्वारा वीडियो शेयर करने के बाद फैंस इसपर खूब कमेंट कर रहे है. दीवाली के मौके पर इस तरह से साड़ी को रिसाइकल करना फैंस को खूब पसन्द आ रहा है. यह वीडियो जेनेलिया ने शूट किया है. हाल ही में वह अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा के साथ द कपिल शर्मा शो में नजर आए थे, जहां उन्होंने अपनी शादी से जुड़ी कई बातें बताईं थी.

इस दौरान शो में जेनेलिया की याददाश्त की तारीफ करते हुए रितेश ने कहा था, "हमने साथ में जो पहली फिल्म की थी, 'तुझे मेरी कसम', जेनेलिया को अब तक उसके शेड्यूल की डेट्स भी याद हैं." इस बात पर जेनेलिया ने जवाब दिया था, "मुझे नहीं पता, लेकिन मेरी याददाश्त ऐसी ही है और मुझे इस पर गर्व होता है."

गौरतलब है कि अभिनेता रितेश देशमुख और अभिनेत्री जेनेलिया ने एक साथ 2003 में तुझे मेरी कसम फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इन दोंनों ने साथ मिलकर तुझे मेरी कसम, मस्ती और तेरे नाल लव हो गया में साथ नजर आए थे. जेनेलिया और रितेश ने 2012 में शादी के बंधन में बंधे. उनके दो बेटे हैं, राहिल और रियान.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें