1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. govinda in kapil sharma show diwali special episode krushna abhishek aka sapna missing from show promo video fans says this div

The Kapil Sharma Show : कपिल शो में गोविंदा पहुंचे तो गायब हुए कृष्णा अभिषेक ! यूजर्स बोले- सपना को नो इंट्री...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
The Kapil Sharma Show
The Kapil Sharma Show
instagram

The Kapil Sharma Show : एकबार फिर 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में बॉलीवुड एक्टर गोविंदा मेहमान बनकर आने वाले हैं. दिवाली स्पेशल शो में गोविंदा के डांस का धमाल और हंसी की फुलझड़ी देखने को मिलेगी. लेकिन, चीची मामा के सामने आने से सपना को डर लग रहा है? कहने का मतलब है कि दिवाली स्पेशल शो के प्रोमो से सपना (कृष्णा अभिषेक) गायब हैं. सोशल मीडिया पर वायरल प्रोमो को देखकर नाराज यूजर्स एक ही सवाल कर रहे हैं- दिवाली स्पेशल शो में सपना को नो इंट्री क्यों दी गई है?

कपिल शो में दिवाली वीकेंड पर 'हीरो नंबर-1' गोविंदा सेट पर आकर खूब धमाल मचाने वाले है. वायरल हो रहे प्रोमो में शो में गोविंदा अपने सुपरहिट गाने किसी डिस्को में जाए पर डांस करते हुए करते है. कपिल कहते है, गोविंदा सर के आने से हमारे सेट की शान बढ़ जाती है. वैसे तो वह चमकता है, लेकिन गोविंदा सर के आने से ज्यादा चमचमा उठता है.

कपिल की बात सुनकर गोविंदा कहते हैं कि आज इसके दिल से मेरे लिए तारीफ निकली है. तभी बीच में अर्चना पूरन सिंह कहती हैं कि हां, आप सही कह रहे हो. फिर गोविंदा कहते हैं कि शो पर जब लड़कियां आती हैं, तभी इसके दिल से ऐसी तारीफ निकलती है, क्योंकि उनके आने के बाद इसका दिमाग बंद हो जाता है.

वहीं, बच्चा यादव गोविंदा से कहते है कि, आप जब आते है ना सर, तो अंदर से डांस का उबाल आता है. ये सुनकर कपिल कहते है कि एसिडिटी होगी. ये सुनकर सब हंसने लगते है. प्रोमो वीडियो में गोविंदा औऱ कपिल शर्मा के साथ साथ कीकू शारदा, सिमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर भी मस्ती करते दिख रहे हैं. लेकिन कृष्णा अभिषेक जो शो में सपना के किरदार में नज़र आते हैं, वो नहीं दिखे. जिसके बाद फैंस ये सवाल पूछ रहे है कि कही गोविंदा के शो में होने के कारण कृष्णा तो गायब नहीं हो गए.

ट्विटर पर फैंस लगातार कमेंट कर पूछ रहे है कि, आखिर दोनों की लड़ाई कब खत्म होगी. एक यूजर ने लिखा, गोविंदा आए इसका मतलब इस एपिसोड से कृष्णा गायब, सपना को नो इंट्री, मामा- भांजे की लड़ाई ही ऐसी है. एक यूजर ने लिखा, इसका मतलब कृष्णा उर्फ सपना इस एपिसोड से फिर गायब. बता दें कि कृष्णा अभिषेक का मामा गोविंदा से लंबे समय से विवाद चल रहा है. ऐसे में जब भी गोविंदा शो में पहुंचते हैं, कृष्णा उस एपिसोड से गायब हो जाते हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें