1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ranbir kapoor returns to work after marrying alia bhatt paparazzi says shaadi mubaarak bud

शादी के बाद तुरंत काम पर लौटे रणबीर कपूर, पैपराजी के पुकारने पर दिया ऐसा रिएक्शन... VIDEO

रणबीर कपूर अपनी शादी के दो दिन बाद ही काम पर लौट आए हैं. अभिनेता ने गुरुवार यानी 14 अप्रैल को आलिया भट्ट संग बांद्रा स्थित अपने घर वास्तु में शादी की.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Ranbir Kapoor
Ranbir Kapoor
instagram

रणबीर कपूर अपनी शादी के दो दिन बाद ही काम पर लौट आए हैं. अभिनेता ने गुरुवार यानी 14 अप्रैल को आलिया भट्ट संग बांद्रा स्थित अपने घर वास्तु में शादी की. रविवार को उन्हें काम पर स्पॉट किया गया. पैपराजी उनकी तसवीरें क्लिक करते हुए उन्हें शादी की बधाई दी. एक्टर ने भी उनका अभिवादन किया.

पैपराजी ने रणबीर को अंधेरी में अपनी कार से बाहर निकलते हुए क्लिक किया. उन्होंने ब्लू कलर की प्लेड शर्ट और बेज कलर की पैंट पहनी हुई थी. उन्होंने अपनी ब्लैक कैप और मास्क भी पहना था. पैपराजी ने उनका नाम पुकारा, उनसे उनके लिए पोज देने को कहा. एक फोटोग्राफर ने भी उन्हें 'शादी मुबारक' की शुभकामनाएं दीं. रणबीर ने थम्सअप दिखाया, लेकिन कुछ नहीं कहा और सीधे एक बिल्डिंग के अंदर चले गए. इस वीडियो को विरल भयानी ने शेयर किया है.

इस वीडियो को देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, कोई रणबीर को बताओ "शादी के बाद हल्दी उतरने तक घर से बाहर नहीं निकलते." एक और यूजर ने लिखा, रणबीर हमेशा अच्छे कपड़े पहनते हैं .... बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ ड्रेसर...और निश्चित रूप से उन्हें हैंडसम गैंग में भी बुला सकते हैं." एक और यूजर ने लिखा, बहुत सिंपल इंसान.

बता दें कि, शादी के बंधन में बंधने से पहले रणबीर और आलिया पांच साल से एकदूसरे को डेट कर रहे थे. शादी एक प्राइवेट सेरेमनी थी, जिसमें रणबीर के चचेरे भाई करीना कपूर, करिश्मा कपूर, बहन रिद्धिमा कपूर साहनी, मां नीतू कपूर, बहनोई सैफ अली खान, भरत साहनी, आलिया की मां सोनी राजदान, पिता महेश भट्ट, बहनें शाहीन और पूजा भट्ट जैसे करीबी परिवार और दोस्त ही शामिल हुए थे. फिल्म निर्माता करण जौहर और अयान मुखर्जी भी समारोह का हिस्सा थे.

शनिवार रात आलिया और रणबीर ने अपने कुछ इंडस्ट्री के करीबी दोस्तों के साथ एक शादी की पार्टी की मेजबानी की थी, जिसे पार्टी में इन्वाइट किया गया था. पार्टी में शामिल होने वालों में शाहरुख खान, गौरी खान, करण जौहर, अयान मुखर्जी, प्रीतम, लव रंजन और कई अन्य शामिल थे.

मिड-डे ने खबर दी थी कि काम की वजह से कपल अभी हनीमून पर नहीं जा रहा है. रणबीर के पास एनिमल और लव रंजन की अगली फिल्म है, आलिया कथित तौर पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग के लिए वापस आएंगी. यह जोड़ी इस साल के अंत में ब्रह्मास्त्र में भी दिखाई देगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें