1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. urfi javed hides her face at airport fans asks aaj tarikh kya hai bud

उर्फी जावेद ने इस वजह से एयरपोर्ट पर छुपाया चेहरा, वीडियो देख यूजर्स बोले- आज की तारीख क्या है?

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपनी पहचान बनाई है. वह हमेशा सुर्खियां बटोरती रहती हैं. भले ही वह अक्सर अपने कपड़ों के लिए ट्रोल हो जाती है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Urfi Javed video
Urfi Javed video
instagram

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपनी पहचान बनाई है. वह हमेशा सुर्खियां बटोरती रहती हैं. भले ही वह अक्सर अपने कपड़ों के लिए ट्रोल हो जाती है और अपने कपड़ों के साथ जो एक्सपेरीमेंट करती है, वह ट्रोलर्स पर ध्यान देने और जल्द ही कभी भी रुकने के मूड में नहीं है. हालांकि पिछली रात एक दुर्लभ अवसर मिला, जहां बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट को लोगों ने 'सामान्य कपड़े' में देखा. और इसने नेटिजन्स को चकित कर दिया है.

एयरपोर्ट पर उर्फी को ग्रीन कलर की स्लिट ड्रेस और बड़े आकार की डेनिम जैकेट पहने देखा गया. इस बार वो पोज नहीं देना चाहती थी और यहां तक कि उन्होंने फोटोग्राफर्स से भी रिक्वेस्ट किया कि वह उसका फोटो न लें. उन्होंने अपने बालों में तेल लगाया था! उर्फी जावेद ने बताया कि, उनके सिर पर शिकाकाई का तेल है, और यहां तक कि उन्होंने जैकेट से खुद को ढंकने की कोशिश की. हालांकि पैपराजी से बात करते हुए और तारीफ करते हुए कि वह अभी भी बहुत खूबसूरत दिख रही है.

उर्फी जावेद का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'आज की तारीख क्या है, 30 फरवरी?? "चमत्कारिक ढंग से, उसने पूरी तरह से कपड़े पहने हैं," जबकि एक अन्य ने कहा, "पूरी तरह से ढकी हुई पोशाक OMG……" 'वाह!!! मैंने उन्हें कभी ऐसा ड्रेस पहने नहीं देखा !!! शानदार आउटफिट!!!'. एक यूजर ने लिखा, 'पहली बार उन्होंने पूरी पोशाक पहनी है इसलिए वह अपना चेहरा छुपा रही है?' एक और यूजर ने लिखा, 'पहली बार कुछ ढंग के कपड़े पहने हैं तो इतना शरमा रही हो.'

बता दें कि वह कई फैशन शो और कार्यक्रमों में नजर आ चुकी हैं. इस सेलेब्रिटी का शौक गाना और डांस करना भी है. वो सीरियल बड़े भैया की दुल्हनिया, ऐ मेरे हमसफर और अवनि से खासा लोकप्रिय हुईं. उर्फी जावेद मेरी दुर्गा और बेपनाह जैसे टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं.

गौरतलब है कि उर्फी जावेद ने मिस मालिनी को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि, घर में पैसों की तंगी की वजह से वो छोटे से छोटा रोल करने के लिए भी तैयार थी. अपनी पहली कमाई के बारे में एक्ट्रेस ने कहा, मैं ऑडिशन देने गई थी. मेकर्स ने मुझे एक दिन का रोल ऑफर किया. मेकर्स ने कहा कि सीन में एक लड़का होगा. आपको सिर्फ उसके साथ होना है. सुनने में ये अजीब है लेकिन मुझे पैसों की जरूरत थी और मैंने वो ऑफर मान लिया. मुझे अब पछतावा होता है कि पैसों के लिए कितने छोटे-छोटे रोल में काम किया.' बता दें कि उन्हें इस रोल के लिए 2500 रुपये मिले थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें