1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. nushrat jahan reacts to rumours saying her marriage with nikhil jain is in trouble tmc mp says this div

क्या टूटने वाली हैं नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी? इस एक्टर के साथ जुड़ रहा नाम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Nusrat Jahan nikhil jain marriage is in trouble
Nusrat Jahan nikhil jain marriage is in trouble
instagram

Nusrat Jahan nikhil jain marriage is in trouble : सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने साल 2019 में निखिल जैन (Nikhil Jain) से शादी रचाई थी. उस समय शादी की तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. अब एक बार फिर अपनी शादी को लेकर नुसरत सुर्खियों में छाई हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी शादी में प्रॉब्लम्स चल रही है. उनके एक फिल्म के को-स्टार यश दासगुप्ता के साथ उनकी नजदीकियों की खबरें भी है. ऐसे में कहा जा रहा है कि इस वजह से नुसरत औऱ निखिल की शादी खतरे में है. अब इन खबरों पर एक्ट्रेस और यश ने अपना प्रतिक्रिया दी है.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नुसरत जहां की उनके फिल्म SOS Kolkata के को-स्टार यश दासगुप्ता के साथ नजदीकियां बढ़ रही हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों ने नये साल मनाने के लिए राजस्थान गए थे. इस दौरान दोनों ने सोशल मीडिया पर इस ट्रिप की कई तसवीरें भी पोस्ट की थी और एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट भी किया था.

नुसरत जहां ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा कि, 'मेरी निजी जिंदगी के मामले जनता के लिए नहीं हैं. लोगों ने मुझे हमेशा ट्रायल पर रखा लेकिन इस बार मैं कोई कमेंट नहीं करूंगी'. उन्होंने आगे कहा कि, लोग मुझे केवल एक अभिनेता के रूप में मेरे काम के लिए न्याय कर सकते हैं और कुछ नहीं. अच्छा हो, बुरा हो यह मेरा निजी जीवन है और मैं इसे किसी के साथ साझा नहीं करने जा रहा हूं.'

वहीं, उनके सह-कलाकार यश ने भी इन अफवाहों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि पति निखिल के साथ उनके निजी जीवन में क्या चल रहा है. इसके अलावा यश ने उनके साथ राजस्थान जाने के बारे में कुछ भी नहीं कहा. उन्होंने ये भी कहा कि, मैं हर साल रोड ट्रिप करता हूं, मैं इस बार राजस्थान गया था. मेरे साथ इन ट्रिप पर कोई भी जा सकता है.

गौरतलब है कि 19 जून 2019 को नुसरत ने निखिल जैन से शादी की थी. नुसरत के पति निखिल जैन एक बिजनेसमैन है. दोनों ने तुर्की के बोडरम सिटी में शादी की थी. दोनों की शादी के खास मौके पर उनके साथ परिवार के सदस्य और कुछ खास दोस्त मौजूद हुए थे. शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें