1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. neetu kapoor shares family photo with ranbir kapoor alia bhatt mahesh bhatt riddhima kapoor pic viral dvy

नीतू कपूर ने शेयर की परफेक्ट फैमिली फोटो, रणबीर कपूर- आलिया भट्ट के साथ नजर आए महेश भट्ट

नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटो शेयर की है. इस फोटो में न्यूलीवेड आलिया भट्ट- रणबीर कपूर, सोनी राजदान, महेश भट्ट, रिद्धिमा कपूर साहनी, शाहीन भट्ट हैं. ये एक परफेक्ट फैमिली फोटो है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ranbir Kapoor Alia Bhatt
Ranbir Kapoor Alia Bhatt
instagram

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब हमेशा- हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए है. दोनों ने अपने खास दोस्तों और परिवार वालों के सामने सात फेरे लिए. उनकी शादी की तसवीरें बेहद खूबसूरत और प्यारी है. लगातार नयी तसवीरें सामने आ रही है. एक्टर की मां नीतू कपूर ने एक फैमिली फोटो शेयर की है, जिससे आपकी नजरें नहीं हटेगी.

नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटो शेयर की है. इस फोटो में न्यूलीवेड आलिया भट्ट- रणबीर कपूर, सोनी राजदान, महेश भट्ट, रिद्धिमा कपूर साहनी, शाहीन भट्ट हैं. ये एक परफेक्ट फैमिली फोटो है. इस तसवीर को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, मेरा परिवार. साथ में दिल औऱ नजर ना लगे वाला इमोजी. इस तसवीर में हर कोई मुस्कुरा रहा है और काफी खुश दिख रहा है.

इस खूबसूरत फोटो पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे है. इससे पहले नीतू कपूर ने अपने बेटे रणबीर कपूर के साथ एक तसवीर शेयर की थी, जिसमें वो उसके कंधे पर हाथ रखकर खड़ी थी. वो काफी खुश नजर आ रही है और दूल्हे साहब के चेहरे पर भी खुशी साफ झलक रही है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, 'ये आपको डेडीकेट है कपूर साहब, आपकी ख्वाहिश पूरी हुई'.

वहीं, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में करीब 45-50 लोग शामिल हुए थे. अब उनके वेडिंग रिसेप्शन को लेकर बात चल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रिसेप्शन नहीं होने वाला है. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक बातचीत के दौरान नीतू से जब रिसेप्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, 'आप सब खुश रहना और आलिया और रणबीर को खुशियां, उन्हें ऑल द बेस्ट कहना. हो गया सब कुछ, अभी आप सब आराम से सो जाओ.'

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को शादी की बधाई कई सेलेब्स ने दी. करण जौहर ने एक स्पेशल पोस्ट लिखा था. उन्होंने लिखा था, “आज के दिन ऐसे है जिनके लिए हम रहते हैं… जहां परिवार, प्यार और पूर्ण भावना का सबसे सुंदर मिश्रण है...अभिभूत और मेरे में प्यार से भरा हुआ है. दिल... मेरे प्यारे @aliaabhatt यह जीवन का इतना खूबसूरत कदम है और मेरा प्यार और आशीर्वाद हर जगह आपके साथ है... रणबीर! मैं तुमसे प्यार करता हूं... अभी और हमेशा के लिए! तुम अब मेरे दामाद हो.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें