1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. mirzapur season 2 television actor kushal tondon wants to play the character of guddu bhaiya of mirzapur web series guddu bhaiya ali fazal pankaj tripathi suy

मिर्जापुर में गुड्डू भैया का किरदार निभाना चाहते हैं कुशाल टंडन, क्या कट जाएगा अली फजल का पत्ता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

अमेजन प्राइम के सुपरहिट वेब सीरिज मिर्जापुर के गुड्डू भैया यानी अली अली फजल के किरदार को निभाने में टीवी अभिनेता कुशाल टंडन ने दिलचस्पी दिखाई है. कुशाल भारतीय टेलीविजन का एक बहुत लोकप्रिय चेहरा हैं. वह एक हजारों में मेरी बहना है, बेहद आदि जैसे शो में अपने किरदार के कारण जाने जाते हैं. इसके अलावा अभिनेता अपने वेब शो हम- आई एम बिकौज ऑफ यू, अनलॉक और बेबाकी जैसे वेब सीरिज में भी नजर आ चुके हैं. कुशाल को वेब सीरिज में भी उनके किरदार में काफी पसंद किया जा रहा है.

स्पॉटबॉय में छपी ख़बरों के मुताबिक, कुशाल टंडन ने खुलासा किया कि वह किस तरह की स्क्रिप्ट की तलाश में हैं. बेहद धारावाहिक में काम कर चुके कुशाल टंडन ने कहा, “मैं अली फजल की मिर्जापुर में निभाए गए मिर्जापुर अपनी जिंदगी में काफी अच्छे से निभा सकते हूं. मिर्जापुर जैसी कोई भी सीरीज मैं करना चाहूंगा. वास्तव में, मैं इस पर भरोसा कर रहा हूं और जल्द ही ऐसा कुछ करूंगा."

आपको बता दें कि मिर्जापुर में पंकज त्रिपाठी, विक्रांत मेसी, दिव्येंदु शर्मा, श्रीया पिलगांवकर, कुलभूषण खरबंदा, अभिषेक बैनर्जी श्वेता त्रिपाठी. शहनवाज प्रधान, शीबा चड्ढा जैसे कलाकार नजर आए थे. क्राइम थ्रिलर थीम पर बने इस वेब सीरिज को फरहान अख्तर और रितेश सिदवानी ने प्रॉड्यूस किया था. आपको बता दें इस सीरिज को 2018 में रिलीज किया गया था. इस सीरिज के अगले सीजन को 23 अक्तूबर को रिलीज किया जाएगा.

हाल ही शो मेकर्स ने सीजन-2 का टीजर जारी किया था. यह भी कहा गया था कि जल्‍द ही रिलीज डेट की घोषणा होगी. शो में पंकज त्रिपाठी, अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया के किरदार में हैं, जबकि सीजन-2 में अली फजल यानी गुड्डू भैया बदले की आग में जल रहे हैं. शो में इसके अलावा दिव्‍येंदु शर्मा भी हैं, जिनके फूलचंद उर्फ मुन्‍ना त्रिपाठी की भ‍ूमिका ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है.

रिलीज डेट की घोषणा करते हुए एक वीडियो टीजर जारी किया गया है. इसमें गुड्डू भैया का कैरेक्‍टर कह रहा है- दुनिया में दो तरह के लोग होते हैं- जिंदा और मुर्दा. और फिर होते हैं तीसरे घायल. हमसे सब छीन लिए और हमको जिंदा छोड़ दिए.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें