1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. mimi full movie leaked online in hd print people free download and watch online before its release tamilrockers kriti sanon pankaj tripathi netflix film bud

Mimi Full Movie Leaked : कृति सैनन की फिल्म मिमी ऑनलाइन लीक, HD प्रिंट में धड़ाधड़ डाउनलोड कर रहे लोग

एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की आनेवाली फिल्म मिमी ऑनलाइन लीक (Mimi Full Movie Leaked ) हो गई है. यह मेकर्स के लिए बड़ा झटका है क्योंकि यह फिल्म आगामी 30 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो स्टूडियोज और नेटफ्लिक्स पर रिलीज होनेवाली थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mimi Full Movie Leaked
Mimi Full Movie Leaked
instagram

Mimi Full Movie Leaked : एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की आनेवाली फिल्म मिमी ऑनलाइन लीक (Mimi Full Movie Leaked ) हो गई है. यह मेकर्स के लिए बड़ा झटका है क्योंकि यह फिल्म आगामी 30 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो स्टूडियोज और नेटफ्लिक्स पर रिलीज होनेवाली थी. लेकिन यह फिल्म पायरेसी का शिकार हो गई है. लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म के ट्रेलर को क्रिटिक्स और ऑडियंस से शानदार रिस्पांस मिला है. फिल्म अपने अलग सब्जेक्ट की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है.

ऐसे में अपने रिलीज से कुछ दिन पहले ही यह फिल्म पायरेसी का शिकार हो गई है. फिल्म तमिलरॉकर्स, विभिन्न टोरेंट साइट और टेलीग्राम पर एचडी प्रिंट में उपलब्ध है. एचडी में मिमी पूरी फिल्म (720p में 968 एमबी और 1.2 जीबी मुफ्त डाउनलोड, एचडी ऑनलाइन) कई टोरेंट साइटों पर लीक हो गई है, जिसमें Filmywap, Onlinemoviewatches, 123movies, 123movierulz, Filmyzilla, और HD में मिमी मूवी के अन्य पायरेटेड संस्करण (968 एमबी) शामिल हैं.

बता दें कि, सरोगेसी और प्रेग्नेंसी पर आधारित फिल्म मिमी का ट्रेलर शानदार है. ट्रेलर के शुरुआत में पंकज त्रिपाठी कृति को एक विदेशी कपल के लिए सेरोगेट मदर बनने के लिए राजी करते है. जैसे- जैसे कहानी आगे बढ़ती है, ये बेहद दिलचस्प और इमोशनल होती जाती है. फिल्म 30 जुलाई को नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर रिलीज होगी. लेकिन फिल्म का लीक होना मेकर्स के लिए एक बड़ी परेशानी खड़ी कर सकता है.

हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने मेकिंग वीडियो रिलीज किया था. इस वीडियो में कृति सेनन (Kriti Sanon) की इस फिल्म की जर्नी को दिखाया गया है. वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि कृति ने अपने किरदार के लिए लगभग 15 किलो वजन बढ़ाया है. वीडियो की शुरुआत में ही फिल्म के डायरेक्टर कहते नजर आ रहे हैं कि अगर मिमी को लोगों से कनेक्ट करना है तो उसे 15 किलो वजन बढ़ाना होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें