16.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरMili Teaser: माइनस 16 डिग्री में फंसी जान्हवी कपूर, कैसे निकल पायेंगी इस चंगुल से? यहां देखें 'मिली' टीजर

Mili Teaser: माइनस 16 डिग्री में फंसी जान्हवी कपूर, कैसे निकल पायेंगी इस चंगुल से? यहां देखें ‘मिली’ टीजर

टीज़र की शुरुआत मिली के डक्ट टेप रोल काटने के साथ होती है क्योंकि वह फ्रीजर के अंदर कांपती हैं. बैकग्राउंड में एक पुलिस रेडियो को सूचित करते हुए सुना जा सकता है कि कोई (संभवतः मिली) चार घंटे से लापता है. जान्हवी का चेहरा ठंड से लाल है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी आनेवाली फिल्म मिली (Mili Teaser) को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. इस थ्रिलर फिल्म का फर्स्टलुक शेयर करने के बाद अब मेकर्स ने इसका टीजर भी जारी कर दिया है. यह फिल्म मलयालम सर्वाइवल-थ्रिलर फिल्म ‘हेलेन (2019)’ का हिंदी रीमेक है. यह पहली बार होगा जब जाह्नवी कपूर अपने पिता बोनी कपूर के प्रोडक्शन हाउस के तले काम करेंगी. मिली का जबरदस्त टीजर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

फ्रीजर में बंद हुई जाह्नवी कपूर

टीजर की शुरुआत मिली के डक्ट टेप रोल काटने के साथ होती है क्योंकि वह फ्रीजर के अंदर कांपती हैं. बैकग्राउंड में एक पुलिस रेडियो को सूचित करते हुए सुना जा सकता है कि कोई (संभवतः मिली) चार घंटे से लापता है. जान्हवी का चेहरा ठंड से लाल है. क्योंकि वह न सिर्फ जिंदा रहने के लिए संघर्ष करती है, बल्कि ठंड में भी अपनी बुद्धि बनाए रखती हैं. टीजर में उनके को-स्टार्स सनी कौशल और मनोज पाहवा की झलक मिलती है. फ्रीजर का तापमान माइनस 16 डिग्री सेल्सियस दिखाया गया है. टीज़र का अंत मिली के एक कट शॉट के साथ होता है जो दूध का एक पैकेट निकालने के लिए अपना फ्रिज खोलती हैं.

https://www.instagram.com/p/Cjm5xvhsYw_/
यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

टीजर के पहले इस फिल्म के एक के बाद एक कई पोस्टर जारी किये गये हैं जिसमें उनके किरदारों की अलग-अलग झलक देखने को मिल रही है. जान्हवी कपूर के टीजर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ये फिल्म शानदार होनेवाली है. एक और यूजर ने लिखा, जाह्नवी की ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट होगी. एक और यूजर ने लिखा, मैंने आपमे श्रीदेवी की एक झलक देखी. आपको शुभकामनाएं. एक यूजर ने लिखा, मलयालम फिल्म की रीमेक है लेकिन टीजर शानदार है.

https://www.instagram.com/p/Cjmy1FLuwm8/
https://www.instagram.com/p/CjmlFm2o-RL/
Also Read: TMKOC: दयाबेन को कैंसर होने की खबरों पर मयूर वकानी का बयान आया सामने, बोले- ऐसी अफवाहों पर…
4 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म में जान्हवी कपूर 24 वर्षीया बीएससी नर्सिंग ग्रेजुएट मिली नौडियाल की भूमिका निभाएंगी. मिली एक सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म है, जो मथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशित है. यह उनकी अपनी मलयालम फिल्म हेलेन (2019) की रीमेक है. पटकथा रितेश शाह द्वारा बनाई गई है. बोनी कपूर द्वारा निर्मित यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें