16.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरTMKOC: दयाबेन को कैंसर होने की खबरों पर मयूर वकानी का बयान आया सामने, बोले- ऐसी अफवाहों पर...

TMKOC: दयाबेन को कैंसर होने की खबरों पर मयूर वकानी का बयान आया सामने, बोले- ऐसी अफवाहों पर…

मयूर वकानी ने ईटाइम्स को बताया, "ऐसी बहुत सारी अफवाहें आती रहती हैं और इसमें कोई सच्चाई नहीं है. वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं. इन खबरों में कुछ भी सच्चाई नहीं है. हर दिन हमें उनके बारे में निराधार अफवाहें सुनने को मिलती हैं.

सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन की भूमिका निभाने वाली दिशा वकानी को लेकर आ रही खबरों ने फैंस को थोड़ा चितिंत कर दिया है. हालिया कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया कि उन्हें गले का कैंसर है. बताया गया कि दिशा अपने किरदार की अजीबोगरीब आवाज की वजह से गले के कैंसर से पीड़ित हैं. अब इन खबरों पर उनके भाई मयूर वकानी का बयान सामने आया है जिन्होंने खबरों को पूरी तरह से नकार दिया है. बता दें कि मयूर वकानी शो में उन्हीं के भाई सुंदर का किरदार में नजर आते हैं.

ऐसी खबरों में कोई सच्चाई नहीं है

मयूर वकानी ने ईटाइम्स को बताया, “ऐसी बहुत सारी अफवाहें आती रहती हैं और इसमें कोई सच्चाई नहीं है. वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं. इन खबरों में कुछ भी सच्चाई नहीं है. हर दिन हमें उनके बारे में निराधार अफवाहें सुनने को मिलती हैं लेकिन प्रशंसकों को इनमें से किसी पर भी विश्वास नहीं करना चाहिए.”

जेनिफर मिस्त्री ने कही ये बात

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने पोर्टल को बताया, “मैं दिशा के साथ लगातार कॉन्टैक्ट में हूं और मुझे नहीं लगता कि यह सच है. अगर ऐसा कुछ होता तो पता चलता है. मैंने उनसे बात की है. अगस्त के अंत में क्योंकि हम दोनों आसपास रहते हैं. हमने अपनी बेटी की कथक क्लास के बारे में बात की थी और वह बिल्कुल ठीक लग रही थी. मुझे लगता है कि ये सिर्फ अफवाहें हैं.” बता दें कि जेनिफर शो में रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभा रही हैं.

Also Read: कौन हैं ईशा रेखी जिन्हें डेट कर रहे हैं सिंगर बादशाह! अमिताभ बच्चन संग विज्ञापन में कर चुकी हैं काम
2017 से ही ब्रेक पर हैं दिशा वकानी

दिशा वकानी उर्फ दयाबेन भारतीय टेलीविजन के सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक हैं. अभिनेत्री साल 2017 से ब्रेक पर हैं. उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से शो से ब्रेक लिया था और 2017 में एक प्यारी सी बेटी की मां बनीं. हाल ही में उन्होंने अपने दूसरे बच्चे एक बेटे का वेलकम किया है. उनकी तरफ से शो में वापसी को लेकर फिलहाल कोई बयान नहीं आया है. हालांकि लगातार शो में उनकी वापसी की खबरें आ रही हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें