24.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनबॉलीवुडAnimal: मधुर भंडारकर ने एनिमल की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- लोग बस फिल्म के साथ जुड़ रहे...

Animal: मधुर भंडारकर ने एनिमल की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- लोग बस फिल्म के साथ जुड़ रहे…

रणबीर कपूर-स्टारर 'एनिमल' की पहली रिव्यू दर्शकों द्वारा आ चुकी है. फिल्म को कई दर्शकों से काफी सराहना मिल रही है. कई लोगों ने तो संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म को 'ब्लॉकबस्टर' भी कहा है. मधुर भंडारकर ने फिल्म को लेकर अपनी राय जाहिर की है.

Animal: संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और तहलका मचा रही है. फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना है. ‘ए’ सर्टिफिकेट और 3 घंटे से अधिक अवधि के बावजूद एनिमल को ओपनिंग डे पर जबरदस्त ओपनिंग मिली है. फिल्म की कहानी बिजनेस मैग्नेट बलबीर सिंह और उनके बेटे अर्जुन सिंह के जटिल रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म को सेलेब्स और फैंस से अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं. आलिया भट्ट ने मुंबई में एक विशेष स्क्रीनिंग के दौरान अपने पति रणबीर की फिल्म एनिमल देखी. स्क्रीनिंग के बाद जब पैपराजी ने उनसे फिल्म के बारे में पूछा, तो उन्होंने जवाब दिया ‘खतरनाक.’ वहीं, फिल्म मेघना गुलजार की सैम बहादुर के साथ बॉक्स ऑफिस पर क्लैश की है. अब मधुर भंडारकर ने फिल्म का रिव्यू किया है.

मधुर भंडारकर ने एनिमल का किया रिव्यू

रणबीर कपूर-स्टारर ‘एनिमल’ की पहली रिव्यू दर्शकों द्वारा आ चुकी है. फिल्म को कई दर्शकों से काफी सराहना मिल रही है. कई लोगों ने तो संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म को ‘ब्लॉकबस्टर’ भी कहा है. वहीं, मधुर भंडारकर रणबीर की फिल्म ‘एनिमल’ के पहले दिन के शो के लिए गए थे. फिल्म देखने के बाद उन्होंने कहा, “बिल्कुल शानदार फिल्म. रणबीर कपूर का शानदार प्रदर्शन. फिल्म पूरी तरह से मनोरंजक है. शानदार एक्शन, ड्रामा और विशेष रूप से परिवार के बारे में. मुझे लगता है कि लोग बस फिल्म के साथ जुड़ रहे हैं. मल्टीप्लेक्स में भी मैंने उन्हें सीटियां बजाते और चिल्लाते हुए देखा. मुझे लगता है कि संदीप रेड्डी वांगा द्वारा बनाई गई दुनिया है अलग भी. रणबीर कपूर पूरी तरह से जादुई हैं.”

तरण आदर्श ने फिल्म को लेकर कही ये बात

वहीं, ट्रेंड विशेषज्ञ सुमित कडेल की एनिमल की समीक्षा में कहा गया है, “एनिमल स्टेरॉयड पर एक पारिवारिक नाटक है एक महान बेटे की कहानी जो अपने पिता की रक्षा के लिए अकल्पनीय हद तक जाता है. संदीप रेड्डी वांगा ने एक गाथा सुनाई जिसमें पदार्थ, हिंसा, भावनाएं और शक्तिशाली नाटक है. फिल्म 3.20 घंटे लंबी है, लेकिन अत्यधिक आकर्षक पटकथा के कारण ऐसा नहीं लगता है, जिसमें पूरे समय के दौरान उच्च बिंदु और ऊंचाई वाले क्षण हैं.” वहीं, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर लिखा, “एनिमल की शुरुआत बेहद शानदार रही…शहरी केंद्रों से लेकर बड़े इलाकों तक, मल्टीप्लेक्स से सिंगल स्क्रीन तक, टियर-1 से टियर-2 और टियर-3 केंद्रों तक, पूर्व से पश्चिम तक और उत्तर से दक्षिण तक, हर तरफ एनिमल मेनिया… रणबीर कपूर की सबसे बड़ी ओपनर बनने की गारंटी है.”

Also Read: Animal: रणबीर कपूर की फिल्म इन 5 कारणों से बॉक्स ऑफिस पर कर रही हैं धुआंधार कमाई, तोड़ डाले कई रिकॉर्ड

जानें एनिमल का कलेक्शन

पहले दिन एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करते हुए, जैसा कि इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट में बताया गया है, शुरुआती अनुमान बताते हैं कि एनिमल ने भारत में सभी भाषाओं में अपने शुरुआती दिन में 61 करोड़ रुपये कमाए. जहां हिंदी बेल्ट में इसने 50.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, वहीं फिल्म के तेलुगु संस्करण ने भी 10 करोड़ रुपये कमाए. इसके साथ ही एनिमल रणबीर कपूर की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है. ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा ने पहले दिन 36 करोड़ रुपये कमाए थे, वहीं रणबीर की संजू ने 34.75 करोड़ रुपये कमाए थे. हाल ही में यह भी खबर आई थी कि एनिमल ने नॉर्थ अमेरिका में 1 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार कर लिया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें