21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

KRK ने रश्मिका मंदाना का उड़ाया मजाक, बोले- अगर बॉलीवुड में अभिनय से ही फिल्में मिलती तो…

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल के ट्रेलर की हर कोई तारीफ कर रहा है. फिल्म में रणबीर कपूर की जबरदस्त एक्टिंग की हर कोई सराहना कर रहा है, तो दूसरी तरफ कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने साउथ एक्ट्रेस अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का मजाक उड़ाया है.

रणबीर कपूर जल्द ही एनिमल में नजर आएंगे, जो 1 दिसंबर को विश्व स्तर पर पांच भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में रणबीर, बॉबी देओल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे. फिल्म रिलीज से पहले एक्टर इसके प्रमोशन में लगे हुए है. फिल्म में रणबीर यानी अर्जुन की पत्नी गीतांजलि का किरदार रश्मिका मंदाना निभा रही है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ था, जो काफी रोमांचक था. संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया. ट्रेलर में रणबीर के अपने पिता बलबीर (अनिल कपूर द्वारा अभिनीत) के साथ परेशान रिश्ते को दिखाया गया है और यह कैसे बदलता है. फिल्म में जहां एक्टर की जबरदस्त एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है, तो दूसरी तरफ कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने साउथ एक्ट्रेस अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की उनके अभिनय कौशल के लिए आलोचना की.

केआरके ने रश्मिका मंदाना का उड़ाया मजाक

‘एनिमल’ 201 मिनट की लंबी अवधि के साथ सबसे लंबी भारतीय फिल्मों में से एक है. फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने का फैंस इंतजार कर रहे हैं. वहीं, केआरके ने अपने एक्स (पहले ट्विटर) पर एनिमल ट्रेलर का एक क्लिप साझा किया. इस क्लिप में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना बात करते हुए दिख रहे हैं और फिर रणबीर किसी बात पर एक्ट्रेस का गर्दन पकड़ लेते है. केआरके ने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘यह सबूत है कि रश्मिका मंदाना को एक्टिंग नहीं आती और फिर भी फिल्में मिल रही हैं. लेकिन अगर बॉलीवुड में मुख्य अभिनय से ही फिल्में मिलती, तो फिर तो कैटरीना, जैकलीन, नरगिस आदि अभिनेत्री ही नहीं बनती.

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1728041332386771195

केआरके का ट्वीट हो रहा वायरल

केआरके के ट्वीट पर यूजर्स के मिले-जुले रिएक्शन आ रहे हैं. कुछ यूजर्स ने उनकी बातों का सपोर्ट किया तो कुछ ने उन्हें ट्रोल भी किया. केआरके अक्सर अपने बयानों को लेकर लाइमलाइट में आ जाते है. हाल ही में रणबीर ने अपने फैंस के साथ जूम चैट में ‘एनिमल’ में निभाए जा रहे किरदार को लेकर बात की थी. उन्होंने कहा था, “संदीप के साथ काम करना एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए बहुत समृद्ध अनुभव रहा है क्योंकि वह बहुत ओरिजिनल हैं. उनकी फिल्मों में कुछ भी संदर्भित नहीं है. मैं ‘एनिमल’ में जो कुछ भी कर रहा था वह किरदार बहुत नया था. यह मेरे लिए सबसे डार्क फिल्म है किया है, क्योंकि मैं इसमें किसी साइको किलर का किरदार नहीं निभा रहा हूं. यह सिर्फ किरदार है, उसका दिमाग है और उसके काम करने का तरीका है. उसका मानस बहुत अंधकारमय है.

Also Read: Animal: रणबीर कपूर ने ‘एनिमल’ की सफलता पर तोड़ी चुप्पी! बोले- सिर्फ एक वजह से फिल्म के लिए भरी हामी

इस वजह से रश्मिका मंदाना एनिमल में कर रही काम

वहीं, रश्मिका मंदाना एक इंटरव्यू में रश्मिका ने इस बात का खुलासा किया कि उन्हें क्यों एनिमल में काम करने की इच्छा व्यक्त की. रश्मिका के मुताबिक, उन्हें भरोसा था कि दर्शक इस प्रोजेक्ट में उनके अलग किरदार को पसंद करेंगे. रश्मिका फिल्म में काम करके बेहद खुश हैं. उनके मुताबिक इस फिल्म की कहानी और कलाकार अद्भुत हैं. पुष्पा अभिनेत्री ने कहा कि यह उनके लिए एक सपने के सच होने जैसा था. रश्मिका के अलावा रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, सौरभ शुक्ला और अन्य लोग फिल्म का हिस्सा हैं.

रणबीर कपूर की आने वाली फिल्में

रणबीर कपूर की एनिमल इस साल की दूसरी फिल्म है. इससे पहले एक्टर श्रद्धा कपूर के साथ तू झूठी मैं मक्कार में नजर आए थे. लव रंजन द्वारा निर्देशित, तू झूठी मैं मक्कार एक रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है. फिल्म में अनुभव बस्सी, डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही और दुनिया भर में 222.5 करोड़ रुपये की कमाई की. अब ये ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 3 मई से स्ट्रीम हो रही है. वहीं, रणबीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वो नितेश तिवारी की रामायण में साईं पल्लवी के साथ दिखेंगे. इसके अलावा वो अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र के सीक्वल में भी दिखाई देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें