20.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Animal: रणबीर कपूर ने ‘एनिमल’ की सफलता पर तोड़ी चुप्पी! बोले- सिर्फ एक वजह से फिल्म के लिए भरी हामी

संदीप रेड्डी वांगा ने शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी अभिनीत 'कबीर सिंह' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है. फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की थी और दर्शकों ने इसे काफी पसंद किया था. 'एनिमल' 1 दिसंबर को पूरे भारत में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Animal: रणबीर कपूर की आगामी फिल्म ‘एनिमल‘ को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है. जब से मेकर्स ने फिल्म के गाने और टीजर जारी किया है, तब से फैंस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए बेताब है. 1 दिसंबर को फिल्म थिएटर में रिलीज हो रही है और आज इसका ट्रेलर जारी किया जाएगा. संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म में रणबीर के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल मुख्य भूमिका में है. फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है. ‘कबीर सिंह’ के बाद ‘एनिमल’ संदीप रेड्डी वांगा की दूसरी बॉलीवुड फिल्म है. ‘एनिमल’ में अनिल, रणबीर कपूर के पिता बलबीर सिंह के रोल में दिखे है, जबकि रश्मिका, रणबीर की पत्नी गीतांजलि के रोल में है. बॉबी देओल विलेन के किरदार में दिखे है. फिल्म रिलीज के पहले रणबीर ने एनिमल में अपने किरदार के बारे में बात की है. साथ ही बताया कि उन्होंने यह फिल्म करने का फैसला क्यों किया.

एनिमल को लेकर रणबीर कपूर ने कही ये बात

संदीप रेड्डी वांगा ने शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी अभिनीत ‘कबीर सिंह’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है. फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की थी और दर्शकों ने इसे काफी पसंद किया था. ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को पूरे भारत में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वैरायटी के साथ एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा कि “ईमानदारी से कहूं तो, मैं एनिमल की स्क्रिप्ट की ओर आकर्षित हुआ था. यह एक अनोखी और गहन कहानी है जिसने तुरंत मेरा ध्यान खींचा.” एक्टर ने यह भी कहा कि उन्हें संदीप की पिछली फिल्में अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह अविश्वसनीय रूप से शक्तिशाली लगीं. लेकिन, फिल्म साइन करने का उनका निर्णय स्क्रिप्ट पर आधारित था.

शाहिद कपूर के कबीर सिंह से मिलता है रणबीर का लुक

रणबीर कपूर ने इस इंटरव्यू में बताया कि शाहिद कपूर का कबीर सिंह और विजय देवरकोंडा का अर्जुन रेड्डी टफ और समझौता ना करने वाले हैं और एनिमल का उनका किरदार कुछ हद तक समान है. हालांकि, उनके चरित्र में बुनी गई जटिलता और गहराई की परतें उनकी भूमिका को कबीर और अर्जुन से अलग करती हैं. साथ ही कहा कि एनिमल में उनका रोल ताकत और दृढ़ संकल्प से भरा है, लेकिन इसमें भेद्यता और आंतरिक संघर्ष का एक तत्व भी है जो उसे अधिक भरोसेमंद और मानवीय बनाता है. बता दें कि रणबीर पिछली बार ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन किया था.

Also Read: Animal Teaser: ‘बहुत काम बाकी है पापा, उसको…’, खूंखार लुक में रणबीर को देख उड़े होश, धांसू है एनिमल का टीजर

धूम 4 में नजर आएंगे रणबीर कपूर?

‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता के बाद चर्चा थी कि फैंस उन्हें धूम 4 में देखेंगे. इसपर रणबीर ने कहा कि ये सिर्फ अफवाहें हैं, जो सच नहीं हैं. ऐसी खबरें भी आई हैं कि ‘धूम 4’ के लिए आदित्य चोपड़ा के साथ बातचीत कर रहे हैं. रणबीर ने कहा कि वह चाहते हैं कि वह इस सवाल का जवाब देने के लिए आदित्य चोपड़ा हों, लेकिन अभी तक उन्हें इस तरह की किसी भी चीज का हिस्सा बनने की पेशकश नहीं की गई है. हालांकि, वह उस तरह की फिल्म का हिस्सा बनना पसंद करेंगे.

‘एनिमल’ की टक्कर ‘सैम बहादुर’ से

‘एनिमल’ की टक्कर मेघना गुलजार की ‘सैम बहादुर’ से होगी जो 1 दिसंबर को ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी. विक्की कौशल पीरियड बायोग्राफिकल फिल्म ‘सैम बहादुर’ के रोल में दिखेंगे. यह फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर बेस्ड है. इसमें विक्की की पत्नी के रोल में सान्या मल्होत्रा और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में फातिमा सना शेख नजर आएंगी. इन दिनों एक्टर फिल्म के प्रमोशन के लगे हुए है. हाल ही में वो कोलकाता में एक कॉलज में फिल्म को प्रमोट करते दिखे. इसका एक वीडियो सामने आया था. वीडियो में वो फैंस से बंगाली में कहते दिखे थे, ‘आई लव यू.’ एक अन्य वीडियो में, अभिनेता फिल्म के अपने संवाद बोलते दिखे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें