1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kgf chapter 2 box office collection day 3 yash sanjay dutt film massive earning know total collection dvy

KGF Chapter 2 BO Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर आया 'केजीएफ 2' का तूफान, तीसरे दिन कमा लिए इतने करोड़

यश की फिल्म केजीएफ 2 (हिंदी डब) सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म साबित हुई है. ओपनिंग डे पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 53.95 करोड़ कमाए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 3
KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 3
twitter

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 3: साउथ के स्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. यश, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन, प्रकाश राज और संजय दत्त स्टारर फिल्म ने टिकट खिड़की पर सुनामी ला दिया है. मूवी ने तीसरे दिन भी जबरदस्त कलेक्शन किया है.

यश की फिल्म केजीएफ 2 (हिंदी) सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म साबित हुई है. ओपनिंग डे पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 53.95 करोड़ कमाए. दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 46.79 करोड़ रहा. दो दिन में ही फिल्म ने 100.74 करोड़ रुपये कमा लिए. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि तीसरे दिन फिल्म 40 से 45 करोड़ के बीच बिजनेस कर सकती है. मतलब फिल्म ने 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

केजीएफ 2 का क्रेज फैंस में जमकर देखने को मिल रहा है. थियेटर में लोगों की भीड़ दिख रही है. रिलीज के साथ फिल्म ने कई सारे रिकार्ड तोड़ दिए है. रविवार को भी उम्मीद की जा रही है कि फिल्म शानदार कमाई करेगी. ग्रॉस इंडियन कलेक्शन की बात करें तो दो दिन में ही फिल्म ने 240 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है.

2018 में केजीएफ चैप्टर वन की रिलीज से पहले ही यह तय हो चुका था कि इस फ़िल्म की कहानी को दो भागों में कही जाएगी. दूसरे भाग में कहानी वही से शुरू होती है. जहां खत्म हुई थी. रॉकी भाई (यश) गरुडा को मारकर केजीएफ का नया सुल्तान बन गया है. उसे वहां के लोगों का सपोर्ट है. जो उसे अपना भगवान मानते हैं.

केजीएफ चैप्टर 2 कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषा में रिलीज हुई है. निर्देशक प्रशांत नील की फिल्म IMDb पर रेटिंग 9.7 मिली है. वहीं, फिल्म के कलेक्शन को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि जल्द ही फिल्म 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें