1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kgf chapter 2 box office collection day 2 yash film creates history slt

KGF Chapter 2 box office collection Day 2: यश की फिल्म ने रचा इतिहास, दूसरे दिन भी छप्‍पर फाड़कर हुई कमाई

बॉक्स ऑफिस पर हाल ही में रिलीज हुई ‘केजीएफ चैप्टर 2’ यानी ‘केजीएफ 2’ बॉक्स ऑफिस पर तूफान के तरह आगे बढ़ रही है. फिल्म ने दूसरे दिन भी छप्‍पर फाड़कर कमाई की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
KGF Chapter 2
KGF Chapter 2
instagram

राजामौली की फिल्म आरआरआर के बाद अब यश की केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म रिलीज के पहले ही दिन भारत के इतिहास में सबसे बड़ी डे -1 ओपनर फिल्म बन गई है. अपने ओपनिंग डे पर इस मैग्नम ओपस फिल्म के करीब 135 करोड़ की कमाई करने के साथ ही इसने पिछले सभी बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को तोड़ दिया और अब तक की सबसे बड़ी भारतीय फिल्मों में से एक के रूप में अपनी पॉजीशन दर्ज करा ली है.

इस फिल्म ने दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर यह सिलसिला जारी रखा. ज्यादातर थिएटर हाउसफुल जा रहे हैं. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, फिल्म के हिंदी वर्जन ने दूसरे दिन 44 करोड़ रुपये कमाए. लंबा वीकेंड बिहार, यूपी और हिंदी बेल्ट में संख्या को और बढ़ा सकता है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार 2 दिनों में फिल्म के हिंदी संस्करण से 95-96 करोड़ रुपये की कमाई होने की उम्मीद है.

केजीएफ 2 बॉक्स ऑफिसपर मचा रहा धमाल

केजीएफ: चैप्टर 2 14 अप्रैल को पांच भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हुई. KGF: चैप्टर 2 इसी नाम की फिल्म का सीक्वल है, जिसे होम्बले फिल्म्स के विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित किया गया है. निर्देशक प्रशांत नील की KGF: चैप्टर 2 यश के रॉकी की कहानी का अनुसरण करती है, जब वह कोलार गोल्ड फील्ड्स पर कब्जा कर लेता है. KGF के पोस्ट-क्रेडिट दृश्य के अनुसार: अध्याय 2, तीसरे भाग पर काम चल रहा है. यश, संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन मुख्य भूमिकाएं निभाते हैं, जबकि प्रकाश राज, मालविका अविनाश, जॉन कोकेन और सरन सहायक भूमिकाओं में नजर आते हैं.

‘केजीएफ: चैप्टर 2' ने भारत में पहले दिन 134 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म ने विभिन्न बाजारों में बॉक्स ऑफिस का इतिहास के साथ ही हिंदी फिल्म के लिए अब तक का सबसे हाईएस्ट डे-1 कलेक्शन है, जिसने 63.66 की कमाई की, किसी कन्नड़ फिल्म के लिए कर्नाटक में अब तक की सबसे बड़ी शुरुआत और किसी भी भारतीय फिल्म के लिए केरल में अब तक का सबसे अधिक कलेक्शन.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें