1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kareena kapoor delivery kareena kapoor khan is going to be admitted to the hospital anytime soon actress kareena kapoor khan maternity style sry

Kareena Kapoor Khan Pregnancy: करीना कपूर ने डिलिवरी से पहले शेयर की ये तस्वीर, फैंस पूछे बेबी कब . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
करीना कपूर खान जल्द देने वाली हैं गुड न्यूज
करीना कपूर खान जल्द देने वाली हैं गुड न्यूज
Instagram

बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपने लुक और स्टाइल का पूरा ख्याल रखा है. अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको करीना कपूर खान के मैटरनिटी ड्रेस में बेस्ट लुक्स दिखाने वाले हैं. अभिनेत्री करीना कपूर खान अब किसी भी वक्त अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं. उनके घर पर उनके करीबी लोग लगातार उनसे मिलने पहुंच रहे है. आज करीना कपूर की मां बबिता कपूर और बहन करिश्मा कपूर सुबह-सुबह उनके घर पहुंचीं और हाल चाल जाना.

करीना ने शेयर किया ये फोटो

करीना ने एक पौधे की तस्वीर साझा की और उसके साथ लिखा- ख़ूबसूरत दीया और वैभव को बधाई। इसके साथ करीना ने दिल की एक इमोजी भी बनायी. फैन ने करीना की एक तस्वीर पर कमेंट किया है बेबो बेबी कब आएगा. बेबो ने इससे पहले इंस्टा स्टोरी में एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वो बच्चों के लिए एक कोचिंग वेबसाइट का विज्ञापन कर रही हैं.

करीना का मैटरनिटी लुक वायरल

अपने ग्लैमर से करीना कपूर खान ने मैटरनिटी लुक को भी शानदार बना दिया। अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको करीना कपूर खान के कुछ शानदार लुक्स दिखाने वाले हैं। इन लुक्स के दमपर करीना कपूर खान ने फैंस की जमकर तारीफें बटोरी थीं. सैफ अली खान के बच्चों का नाम सारा अली खान, इब्राह‍िम अली खान और तैमूर अली खान है. चौथे बच्चे को लेकर अभी सभी इंतजार कर रहे हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी की थी। दोनों के तैमूर अली खान नाम का एक बेटा है. सैफ ने पहली शादी अभिनेत्री अमृता सिंह से की थी, जिनसे उनके दो बच्चे सारा और इब्राहिम हैं.

किसी भी वक्त आ सकती है गुड न्यूज

बीते दिनों बताया गया था कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की ड्यू डेट 15 फरवरी है. जिसके कारण अब लोगों को हर पल एक खुशखबरी का इंतजार है. अब किसी भी वक्त सैफीना के फैंस के लिए गुड न्यूज आ सकती है. फैंस भी इस गुड न्यूज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें