1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut supports vidyut jamwal and say ill treatment of outsiders continues

कंगना ने दिया विद्युत जमवाल का साथ, कहा थम नहीं रहा आउटसाइडर्स के साथ भेद भाव

By Shaurya Punj
Updated Date

अभिनेत्री कंगना राणाउत अपनी बेबाक बयान देने के कारण जानी जाती हैं. पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाज उन्होनें बॉलीवुड में बढ़ हे नेपोटिज्म पर एक वीडियो में कहा था कि छिछोरे जैसी अच्छी फिल्म के बदले अवार्ड समारोह में गली ब्वॉय जैसी फिल्मों को सम्मान दिया जाता है. उन्होंने करण जौहर और आलिया भट्ट पर निशाना भी साधा था.

अब एक ताजा मामला सामने आया है जिसमें कंगना ने अभिनेता विद्युत जमवाल का साथ दिया है. दरअसल कल डिज्नी हॉटस्टार द्वारा आयोजित एक ऑनलाइन समारोह में सात फिल्मों को ऑनलाइन रिलीज करने का एलान हुआ. इन फिल्मों में लक्ष्मी बॉम्ब, भुज, सड़क-2, दी बिग बुल, लूटकेस और खुदा हाफिज फिल्मों को ऑनलाइन रिलीज करने की बात की गई है.

इन फिल्मों को प्रदर्शित करने का एलान एक ऑनलाइन कार्यक्रम के जरीए किया गया जिसमें अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट को शामिल किया गया था, जिनकी फिल्में रिलीज होने वाली हैं, इस कार्यक्रम को होस्ट वरुण धवन ने किया था.

इस कार्यक्रम में लूटकेस के अभिनेता कुणाल खेमू और खुदा हाफिज में नजर आने वाले विद्युत जमवाल को शामिल नहीं किया गया. इसके बाद अभिनेता विद्युत जमवाल ने भी ट्विटर के माध्यम से लिखा, ‘पक्के तौर पर ये एक बड़ा एलान है. सात फिल्में रिलीज की कतार में हैं लेकिन केवल पांच फिल्मों को ही प्रतिनिधित्व करने लायक माना गया, दो फिल्मों क न इसका न्योता मिला और न सूचना. रास्ता अभी बहुत लंबा है. चक्र चलता रहता है.’

विद्युत के सपोर्ट में कंगना ने ट्विट करके लिखा ये शर्म की बात है कि बाहर के अभिनेताओं के साथ अभी भी बॉलीवुड दुर्व्यवहार रुक नहीं रहा है. कंगना हमेशा से बाहर से बॉलीवुड में कदम रखने वाले कलाकारों का साथ देती हैं. 2006 में गैंगस्टर फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली कंगना ने मेट्रो, राज 2, वंस अपॉन ए टाइम इंन मुंबई, क्वीन, तनु वेड्स मनु. तनु वेड्स मनु रिटर्न्स और मणिकर्णिका जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया है.

बात दें विद्युत से पहले कुणाल खेमु ने भी उनको नजर अंदाज करने पर ट्विट करके अपना गुस्सा व्यक्त किया था. द कुणाल खेमू ने ट्विट करके लिखा, 'इज्जत और प्यार मांगा नहीं कमाया जाता है. कोई ना दे तो उससे हम छोटे नहीं हो जाते हैं. बस खेलने के लिए मैदान बराबर दे दो, छलांग हम भी ऊंची लगा सकते हैं.' कुणाल के इस ट्वीट से साफ पता चल रहा है कि उनके मन में इस बात को लेकर गुस्सा है कि उन्हें हॉट स्टार के कार्यक्रम में नहीं बुलाया गया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें