1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut criticized torn american jeans media users slam actress by sharing her pics in western dress div

कंगना ने 'फटे हुए अमेरिकन जींस' पर उठाए सवाल, तो ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस की लगाई क्लास

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana ranaut
Kangana ranaut
instagram

Kangana ranaut news: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. कंगना आए दिन किसी ना किसी मुद्दे पर अपनी राय जरुर रखती हैं. हाल ही में पंगा गर्ल ने एक पोस्ट लिखा था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इस पोस्ट में उन्होंने उन्होंने पुराने वक्त में महिलाओं के पहनावे को सम्मानजनक बताया था. जिसके बाद मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कंगना को ये ट्वीट करना मंहगा पड़ गया. मीडिया यूजर्स ने वैसी ही फटी हुई जींस में कंगना की तसवीरें शेयर कर उन्हें ट्रोल कर रहे है.

दरअसल, कंगना ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा था, 'प्रचीन महिलाओं की तारीफ में ट्वीट जिन्होंने ना सिर्फ अपना व्यक्तित्व जाहिर किया बल्कि अपनी पूरी सभ्यता, संस्कृतियां और राष्ट्र का भी प्रतिनिधित्व किया. आज के समय में ऐसे सफलता पाने वाले लोगों की तस्वीरें खींची जाती हैं तो वो फटी हुई अमेरिकी जींस और पोछे जैसे ब्लाउज में दिखती हैं, जो अमेरिकी मार्केटिंग के अलावा किसी का भी प्रतिनिधित्व नहीं करती हैं.'

जिसके बाद मीडिया यूजर्स उनके पहनावे को लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट करने लगे. साथ ही उनपर मीम्स भी शेयर कर रहे है. चलिए आपको दिखाते है उनसे जुड़ा कमेंट...

वहीं, हाल ही में कंगना की चर्चा सोशल मीडिया पर टिप्पणी मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई हैं. सोशल मीडिया पर टिप्पणी के लिए मुंबई में चल रहे तीन आपराधिक मामलों को हिमाचल ट्रांसफर करने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गई है.

कंगना की आनेवाली फिल्‍में

कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो, कंगना रनोट की आनेवाली दो फिल्मों की रिलीज डेट फिक्स हो चुकी है. कंगना की 'धाकड़' 1 अक्टूबर को रिलीज होगी. वहीं, जे जयललिता की बायोपिक 'थलैवी' 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं कंगना इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं. वह समाज से जुड़े मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखती है. कई बार वो अपने कमेंट्स की वजह से विवादों में आ गई हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें