24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jailer फिल्म की सफलता पर डायरेक्टर नेल्सन दिलीपकुमार ने तोड़ी चुप्पी, कहा- रजनीकांत को भी कहना…

जेलर ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की. मूवी ने 600 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया. अब फिल्म के निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार ने सभी स्टार्स का शुक्रिया किया.

जेलर फिल्म की सक्सेस पर निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट लिखा, जिसकी शुरुआत कुछ इस तरह से हुई, “मैं इस क्षण में जेलर को भारी सफलता दिलाने वाले सभी लोगों के प्रति अपनी हार्दिक कृतज्ञता और ईमानदारी से धन्यवाद व्यक्त करता हूं. नोट में, उन्होंने फिल्म के कलाकारों के योगदान का भी उल्लेख किया और कहा, “तमन्ना जी, भूमिका स्वीकार करने में आपकी उदारता से मैं बहुत विनम्र महसूस करता हूं. आपके साथ काम करके हमने बहुत अच्छा समय बिताया. उन्होंने कहा, मोहनलाल सर, शिव राजकुमार सर, जैकी श्रॉफ सर, मैं आपको तहे दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं. आपकी उपस्थिति ने जेलर को नई ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है… रॉकस्टार अनिरुद्ध, आपने हमेशा मुझे अपना प्यार और अटूट समर्थन दिया है. आपका संगीत जेलर की आत्मा है. आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. कमाल करते रहो और प्रेरणा देते रहो!!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें