1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ileana dcruz reveals there was fake news about her undergoing an abortion read details bud

इलियाना डीक्रूज ने करवाया था एबॉर्शन, सुसाइड की कोशिश की थी? एक्ट्रेस ने अब बताया सच

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ileana D'Cruz
Ileana D'Cruz
instagram

एक्ट्रेस इलि‍याना डीक्रूज (Ileana D'Cruz )हमेशा ही खुलकर अपने द‍िल की बात करते हुए नजर आती हैं. हाल ही में उन्‍होंने बताया था कि कैसे वह बचपन से बॉडी शेमिंग का दर्द झेलती नजर आ रही हैं. अब एक लेटेस्ट इंटरव्‍यू में इल‍ियाना ने बताया है कि कैसे वह फेक न्‍यूज (Fake News)का शिकार हो चुकी हैं. इल‍ियाना के बारे में खबर अफवाह उड़ी थी कि वह प्रेग्‍नेंट हैं और उन्‍होंने अबॉर्शन कराया है.

बॉलीवुड हंगामा को द‍िए एक इंटरव्‍यू में इलि‍याना से जब पूछा गया कि ऐसी कोई फेक न्‍यूज है, ज‍िसे सुनकर वह खूब हंसी हों. इसके जवाब में उन्होंने कहा, ऐसी कुछ खबरें हैं, एक ऐसा भी था जब मैं प्रेग्नेंट थी और मेरा अबॉर्शन हुआ था. यह दुख की बात है, ईमानदारी से, लोग किसी के बारे में ऐसी बातें करते हैं. यह अजीब था.

यह वाक्या 2018 में हुआ था कि जब उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहों ने सुर्खियों में आ गई थीं. हालांकि, उसने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट करके सभी अफवाहों को बंद कर दिया था, जिसमें कहा गया था कि वो 'प्रेग्नेंट नहीं हैं'.

उन्होंने उन रिपोर्टों का भी जिक्र किया, जिसमें ऐसा दावा किया गया था कि उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की थी. इलि‍याना डीक्रूज ने कहा कि, "एक बार ऐसा भी हुआ जहाँ खबरें आई कि मैंने सुसाइड करने की कोशिश की थी. बहुत दुख की बात है. खबरें थी कि मैंने आत्महत्या की थी, लेकिन मैं बच गयी थी, मेरी नौकरानी ने खबर की पुष्टि की थी. मेरे पास कोई नौकरानी नहीं थी, मैंने सुसाइड की कोशिश नहीं की, मैं ज़िंदा हूं ... इसका कोई मतलब नहीं था. मुझे नहीं पता कि उन्हें इस का मैटेरियल कहाँ से मिलता है.

इलियाना डिक्रूज हाल ही में अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म द बिग बुल में दिखाई दी थीं. शेयर बाजार पर बेस्ड स्टोरी को दर्शकों से मिश्रित समीक्षा मिली. 2018 में, अटकलें थीं कि इलियाना अपने तत्कालीन बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन से अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही थीं1 हालांकि, उसने इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ अफवाहों को बंद कर दिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें