24.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Ganapath Teaser: योद्धा बन कर लौटे टाइगर श्रॉफ, कृति का एक्शन उड़ा देगा होश, अमिताभ बच्चन का दिखा नया लुक

गणपथ: ए हीरो इज़ बॉर्न के टीजर में टाइगर श्रॉफ जबरदस्त एक्शन करते दिखेंगे. उनके सिक्स पैक एब्स भी साफ दिख रहे है. टाइगर को हाई ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस करते हुए दिखाया गया है. कृति भी अपने एक्शन अवतार में आशाजनक लग रही हैं.

Ganapath Teaser OUT: फिल्म हीरोपंती की जोड़ी टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन एक बार फिर से गणपथ: ए हीरो इज़ बॉर्न में नजर आएंगे. फिल्म का टीजर आज जारी कर दिया गया है. टीजर पहले 27 सितंबर को रिलीज किया जाना था, लेकिन इसे आगे बढ़ा दिया गया था. लंबे इंतजार के बाद टीजर को जारी कर दिया गया है और ये सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. विकास बहल द्वारा निर्देशित इस एक्शन फिल्म में अभिनेता अमिताभ बच्चन भी हैं. फिल्म दशहरा के साथ 20 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. टीजर की शुरुआत में टाइगर मेडिटेशन करते दिख रहे है और फिर इसकी कहानी शुरू होती है. इसमें आपको साइंस, टेक्नॉलजी और आधायत्म तीनों चीज देखने को मिलेगी. टीजर में टाइगर का लुक भी काफी अलग है. गौरतलब है कि ‘गणपथ: ए हीरो इज बॉर्न’ का टीजर 27 सितंबर को रिलीज होने वाला था. इसी दिन सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का टीजर आने वाला था. जिसके बाद बताया गया था कि गणपथ 29 सितंबर को टीजर रिलीज करेगी.

गणपथ: ए हीरो इज़ बॉर्न का टीजर हुआ रिलीज

गणपथ: ए हीरो इज़ बॉर्न के टीजर में टाइगर श्रॉफ जबरदस्त एक्शन करते दिखेंगे. उनके सिक्स पैक एब्स भी साफ दिख रहे है. टाइगर को हाई ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस करते हुए दिखाया गया है. इसमें अमिताभ बच्चन की आवाज सुनाई देती है, जो कहते हैं, ये लड़ाई तब तक शुरू न करना जब तक हमारा योद्धा न आ जाए. इसके बाद टाइगर कहते हैं कि जब अपनों पर बात आती है तो अपन की हट जाती है. अमिताभ बच्चन और कृति सेनन भी इसमें अलग अंदाज में दिख रहे है. 45 सेकेंड का ये टीजर की दर्शकों पर गहरा प्रभाव छोड़ता है. टीजर दर्शकों को एक भविष्य की दुनिया में ले जाता है जो वीएफएक्स पर आधारित है. कृति भी अपने एक्शन अवतार में आशाजनक लग रही हैं.

यूजर्स ने फिल्म को बताया सुपरहिट

‘गणपथ: ए हीरो इज बॉर्न’ के टीजर पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, यह निश्चित रूप से बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने वाली है. एक यूजर ने लिखा, दुनिया के सभी टाइगर श्रॉफ प्रशंसकों की ओर से हम इस फिल्म की बड़ी सफलता की कामना करते हैं. एक यूजर ने लिखा, यह कोई टीज़र नहीं है, यह पूरी तरह रोंगटे खड़े कर देने वाला है…यह बेहद असाधारण लग रहा है. टाइगर श्रॉफ के लिए निश्चित रूप से ब्लॉकबस्टर. एक यूजर ने लिखा, पठान, जवान, डंकी, टाइगर 3, एनिमल, गणपत.. आखिरकार बॉलीवुड वापस आ गया. एक यूजर ने लिखा, यह फिल्म टाइगर श्रॉफ के जीवन का महत्वपूर्ण मोड़ होगी….मेरे शब्दों पर ध्यान दें!उनके इस किरदार के लिए लोग उन्हें हमेशा याद रखेंगे.

Also Read: Chandramukhi 2 vs Fukrey 3 vs The Vaccine War: पहले दिन कौन बना बॉक्स ऑफिस का हीरो, फुकरे 3 ने दी कड़ी टक्कर

27 सितंबर को आने वाला था टीजर

गौरतलब है कि ‘गणपथ: ए हीरो इज बॉर्न’ का टीजर 27 सितंबर को रिलीज होने वाला था. इसी दिन सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का टीजर आने वाला था. जिसके बाद बताया गया था कि गणपथ 29 सितंबर को टीजर रिलीज करेगी. एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि टाइगर श्रॉफ, निर्माता जैकी भगनानी और टीम टाइगर 3 के साथ घोषणाओं का टकराव नहीं करना चाहते थे. टाइगर श्रॉफ जानते हैं कि सलमान खान ने दर्शकों से टाइगर का टैग अर्जित किया है. जैकी और टाइगर दोनों ही सलमान के बड़े प्रशंसक हैं और किसी भी तरह से अपनी फिल्म की संपत्ति से टकराव नहीं चाहते हैं. अंदरूनी सूत्र ने कहा, सलमान खान के प्रति सम्मान और प्यार के कारण, दोनों अपने लॉन्च की तारीख बदलने पर विचार कर रहे हैं. गणपथ टीम टाइगर से भिड़ना नहीं चाहती. वे अकेले आना चाहते हैं और अपनी छाप छोड़ना चाहते हैं.”

टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्में

टाइगर श्रॉफ के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो उनके पास कई फिल्में पाइपलाइन में है. अली अब्बास जफर आगामी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं, जिसमें टाइगर और अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं, क्रिसमस 2023 की निर्धारित रिलीज डेट के साथ. यह फिल्म जैकी भगनानी, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख का संयुक्त निर्माण है. डेविड धवन की इसी नाम की 1998 की हिट फिल्म का रीमेक है, जिसमें अमिताभ बच्चन और गोविंदा मुख्य भूमिकाओं में थे. इसके अलावा नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित और निर्मित हीरोपंती 2 में टाइगर, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी लैला नाम के खलनायक की भूमिका में हैं. यह टाइगर की 2014 की पहली फिल्म हीरोपंती का सीक्वल थी, जिसमें कृति सेनन मुख्य भूमिका में थीं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें