1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. flashback when sunny deol wife pooja threatened him after knowing about his affair with dimple kapadia bud

Flashback : सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के अफेयर के बारे में सुनकर एक्टर की पत्नी ने कह दी थी ये बात, पढ़ें पूरा किस्सा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sunny Deol and Dimple Kapadia
Sunny Deol and Dimple Kapadia
instagram

सनी देओल और डिंपल कपाडिया की लव स्‍टोरी 90 के दशक में काफी सुर्खियों में रही थी. अपने पहले प्‍यार अमृता राव से अलेग होने के बाद सनी देओल की लाइफ में डिंपल कपाडिया आईं थी. दोनों ने कई फिल्‍मों में साथ काम किया और दर्शकों ने इस जोड़ी को पर्दे पर पसंद किया. इसके बाद दोनों को कई मौकों पर देखा गया जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें उड़ने लगी. कहा तो यह भी जाता है कि दोनों लिव इन में रहने लगे थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सनी देओल और डिंपल के कथित अफेयर की खबर एक्टर की पत्नी पूजा को भी थी. लेकिन शुरुआत में तो पूजा ने ऐसी खबरों को नजरअंदाज करना ही ठीक समझा. लेकिन पानी जब सिर के ऊपर से चला गया. पूजा ने एक दिन सनी को साफ शब्दों में चेतावनी दे दी कि वो या तो उनके और बच्चों के साथ रहे या डिंपल के साथ चले जाये. वो अपने दोनों बच्चों को लेकर उनका घर छोड़कर चल जायेंगी.

बताया जाता है पूजा की ऐसी बात सुनकर उन्होंने कमिटमेंट किया था कि वो डिंपल से अब कभी नहीं मिलेंगे. बताया जाता है कि दोनों एकदूसरे से शादी करनेवाले थे लेकिन हालात कुछ ऐसे बदले कि दोनों के रास्‍ते अलग हो गये.

वहीं साल 2017 में दोनों के रिश्ता फिर लाइमलाइट में आया जब दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दोनों एकदूसरे का हाथ थामे दिखे थे. इस वीडियो में सनी देओल और डिंपल कपाडिया लंदन की एक सड़क पर बेंच पर बैठे दिखे थे. दरअसल हाल ही में सनी देओल अपनी फिल्‍म 'पोस्‍टर ब्‍वॉज' के रिलीज के बाद सनी देओल ने लंदन में हफ्तेभर के वेकेशन का प्‍लान बनाया था.

मुंबई मिरर की खबर के अनुसार, सनी देओल और डिंपल कपाडिया लंदन में अपनी गाड़ी का इंतजार कर रहे थे. दोनों बात करने में बिजी थे, इसी दौरान किसी फैन ने दोनों का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. बताया जा रहा है कि दोनों की इस फोटो को फैन निशा पाल ने 9 अगस्‍त को खींचा था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें