1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah all is not well between jethalal aka dilip joshi and tapu aka raj anadkat know reason bud

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : 'जेठालाल' और 'टप्पू' के बीच सबकुछ ठीक नहीं, इस वजह से नाराज हुए दिलीप जोशी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
jethalal ana tapu
jethalal ana tapu
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Jethalal and Tappu : सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)का मौजूदा ट्रैक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है और शो ने टीआरपी लिस्ट में धमाकेदार एंट्री मारी है. लेकिन इस बीच खबरें हैं कि जेठालाल यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi)और टप्पू यानी राज अनादकट (Raj Anadkat)के बीच असल जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. कहा जा रहा है कि दिलीप जोशी ने अपने ऑन्स्क्रीन बेटे राज को सेट पर फटकार भी लगाई है.

कोईमोई ने एक करीबी सूत्र के हवाले से लिखा, “दिलीप जोशी सेट पर सबसे सीनियर एक्टर हैं. तारक मेहता शो में इतने सालों तक काम करने के बावजूद वो सेट पर हमेशा ही समय से पहुंचते हैं. उनकी वजह से शूटिंग में कभी देरी या कोई प्रभाव नहीं पड़ता है. लेकिन राज ने हाल ही में उन्हें एक घंटे तक इंतजार कराया. जिस बात ने उन्हें परेशान किया क्योंकि ऐसा बार-बार हो रहा था.”

बताया जा रहा है कि सेट पर बार बार लेट आने की वजह से दिलीप जोशी ने राज की क्लास भी लगाई है. वहीं दिलीप ने राज को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है, हालांकि राज अभी भी उन्हें फॉलो कर रहे हैं. हालांकि इस पूरे मामले पर दिलीप जोशी या राज आनंदकट की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है. गौरतलब है कि, जहां जेठालाल शो की शुरुआत से ही इस शो का हिस्सा हैं, वहीं राज ने 2017 में टप्पू के किरदार के तौर पर इंट्री ली.

गौरतलब है कि, राज अनादकट को टप्पू के रूप में काफी प्रसिद्धी मिली थी. टप्पू और टप्पू सेना को फैंस बेहद पसंद करते हैं. शो में भले ही राज आनंदकट सिंपल नजर आते हैं , लेकिन असल जिंदगी में वह काफी स्टाइलिश हैं. उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोविंग है और वो लगातार अपनी तसवीरें शेयर करते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

वहीं दिलीप जोशी शुरुआत से इस शो का हिस्सा है. उनकी संवाद अदायगी, उनकी हाव भाव और उनके कॉमेडी दर्शकों को खूब भाती है. उन्होंने कई टीवी सीरीयल्स के अलावा कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. हालांकि अब वो जेठालाल के किरदार से लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें