22.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

डेविड धवन की हुई एंजियोप्लास्टी, पूरा परिवार रख रहा ख्याल, जानें अब कैसी है डायरेक्टर की तबीयत

टाइम्स ऑफ इंडिया ने एक सूत्र के हवाले से बताया कि डेविड धवन की एंजियोप्लास्टी मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में की गई. उनकी धमनी में स्टेंट लगाया गया है. रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि, अब डेविड धवन बिल्कुल ठीक हैं और अपनी सेहत का ध्यान रख रहे हैं.

बॉलीवुड के जानेमाने डायरेक्टर डेविड धवन की तबीयत पिछले कुछ समय से ठीक नहीं चल रही है. डेविड धवन डायबिटिक हैं. अपनी तबीयत की वजह से वो खुद को लाइमलाइट से फिलहाल दूर रखना पसंद करते हैं. इन सबके बीच लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार डेविड धवन की कुछ सप्ताह पहले ही मुंबई के एक प्राइवेट अस्पताल में एंजियोप्लास्टी हुई थी. उनकी पत्नी और बेटे वरुण धवन सहित पूरा परिवार उनका अच्छे से ख्याल रख रहा है.

डेविड धवन की हुई एंजियोप्लास्टी

टाइम्स ऑफ इंडिया ने एक सूत्र के हवाले से बताया कि डेविड धवन की एंजियोप्लास्टी मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में की गई. उनकी धमनी में स्टेंट लगाया गया है. रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि, अब डेविड धवन बिल्कुल ठीक हैं और अपनी सेहत का ध्यान रख रहे हैं. उनके दोनों बेटे वरुण धवन और रोहित धवन आदर्श बेटों की तरह अपने पिता की देखभाल कर रहे हैं. उनकी पत्नी लाली धवन, वरुण और रोहित इस दौरान बहुत चिंतित थे कि उनकी हृदय की समस्या शुरू हो गई, लेकिन अब सब कुछ ठीक है.”

हाल ही में सुष्मिता सेन की भी हुई है एंजियोप्लास्टी

बता दें कि कुछ दिनों पहले सुष्मिता सेन की भी एंजियोप्लास्टी हुई थी. एक्ट्रेस ने इंस्टा लाइव में बताया था कि हार्ट अटैक के बाद उन्हें नानावती अस्पताल में एडमिट कराया गया था, जहां उनका एंजियोप्लास्टी हुआ. एक्ट्रेस ने कहा था कि हार्ट अटैक मुख्य धमनी में 95 प्रतिशत रुकावट के साथ बड़े पैमाने पर था. मैं बच गई क्योंकि मैंने एक एक्टिव जीवन शैली रखी. एक्ट्रेस ने अपने फैंस को सावधान रहने और एक्टिव रहने का आग्रह किया था.

डेविड धवन की चर्चित फिल्में

गौरतलब है कि डेविड धवन ने कई हिट हिंदी फिल्मों का निर्देशन किया है, जिनमें पार्टनर, मुझसे शादी करोगी, कुली नंबर 1 (1995) जैसी कई अन्य फिल्में शामिल है. उनकी आखिरी डायरेक्टोरियल वेंचर उनकी ही फिल्म कुली नंबर 1 का रीमेक थी. इसमें उनके बेटे वरुण धवन और सारा अली खान थे. यह फिल्म 2020 में प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी. इससे पहले उन्होंने वरुण, तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडीज अभिनीत जुड़वा 2 का निर्देशन किया था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें